1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. former captain sourav ganguly emotional after seeing lockdown wrote this message in his message

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली लॉकडाउन को देखकर हुए भावुक, अपने संदेश में लिख दी ये बात

By Sameer Oraon
Updated Date
सौरव गांगुली ने लॉकडाउन को लेकर एक ट्वीट किया
सौरव गांगुली ने लॉकडाउन को लेकर एक ट्वीट किया
Twitter

कोरोना की वजह से देश के ज्यादातर शहरों में लॉक डाउन है, कोलकाता की मुख्यमंत्री ने भी इस पर त्वरित कारवाई करते हुए कोलकाता को लॉक डाउन कर दिया था. पहले ये लॉक डाउन 27 मार्च तक ही था. लेकिन बाद में इससे बढ़ा कर 31 मार्च कर दिया गया.

जिसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने लॉक डाउन को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने पोस्ट में कुछ जगहों को टैग करते हुए पोस्ट में लिखा कि "कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने शहर को इस तरह देखूंगा. सुरक्षित रहिए..यह जल्दी बेहतर होगा, आप सभी को मेरा प्यार." कोरोनावायरस के कारण बंद में सभी लोग अपने घर में हैं और जो लोग बाहर आ रहे हैं, पुलिस उन्हें वापस भेज रही है.

गौरतलब है कि कोरोना के तेजी से विस्तार होने की वजह से आईपीएल पहले ही 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है, जबकि पुरुष हॉकी टीम का जर्मनी दौरा भी इस वजह से रद्द कर दिया गया है.

आपको बता दें कि सौरव गांगुली के अलावा क्रिकेट के भगवान सचिन और टीम इंडिया के हिटमैन ने भी कोरोना से बचाव को लेकर संदेश जारी किया था. जिसमें उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की थी.

कोरोना से बचने के लिए क्रिकेटर सेल्फ आइयोलेशन की प्रक्रिया को अपनाकर घर में रह रहे हैं. इसके अलावा क्रिकेटर ट्वीट के जरिए फैन्स को सतर्क रहने की सलाह भी दे रहे हैं. भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी कोरोना वायरस के खतरों के बीच लोगों से घर में ही रहने की अपील की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें