21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपीएल 2024 से पहले MS Dhoni को लेकर क्यों ट्रेंड करने लगा #DhoKnee, जानें क्या है कारण

एमएस धोनी को खेलते, जिम जाने और एक्सरसाइज करते देख सभी फैंस काफी खुश हैं. धोनी की फिटनेस को लेकर सभी फैंस एक्स पर धोनी की स्वास्थ को लेकर ट्वीट करने लगे. जिसके बाद #DhoKnee एक्स पर ट्रेंड करने लगा.

आईपीएल 2024 की तैयारी शुरू हो चुकी है. पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स समेत सभी आईपीएल टीमों ने अपने-अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट जारी की. MS DHONI के फैंस चेन्नई सुपर किंग्स की लिस्ट में माही का नाम देखकर काफी खुश नजर आए. एमएस धोनी एक बार फिर आईपीएल 2024 में चेन्नई की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. माही ने भी आईपीएल 2024 को लेकर अपने आप को तैयार करना शुरू कर दिया है. आईपीएल 2024 से पहले माही जिम में और फिर टेनिस कोर्ट में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण लीगों में से एक है. आईपीएल को शुरुआत 2008 में हुई थी. साल 2024 में आईपीएल का 17 वां सीजन खेला जाएगा. इस बीच, आईपीएल नीलामी शुरू होने से पहले, प्रत्येक टीम ने 26 नवंबर को अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों और बाहर किए गए खिलाड़ियों का विवरण प्रस्तुत किया.

2024 में आखिरी बार खेलते दिख सकते हैं एमएस धोनी

साल 2020 में धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद से माही के फैंस उन्हें केवल आईपीएल में खेलते हुए देख पाते हैं. सभी को लग रहा था कि इस साल खेला गया आईपीएल 2023 एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है मगर धोनी ने अपनी रिकॉर्ड पांचवी आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद कहा था कि मैं अपने फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं, मैं एक बार फिर सभी को खेलता नजर आऊंगा. इस बीच खबरें हैं कि धोनी इस आईपीएल सीरीज के बाद नहीं खेलेंगे. हालांकि, धोनी ने हाल ही में आयोजित कुछ निजी कार्यक्रमों के माध्यम से ही पुष्टि की है कि वह 2024 में चेन्नई टीम के लिए खेलेंगे.

साल 2022 में जडेजा को बनाया गया था सीएसके का कप्तान

आईपीएल के 15वें सीजन में रवींद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था. हालांकि, जडेजा बतौर कप्तान वैसा प्रदर्शन नहीं कर सके, जैसी चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट को उम्मीद थी. ऐसे में धोनी को फिर से चेन्नई टीम का कप्तान नियुक्त किया गया. इसके मुताबिक खेले गए आईपीएल के 16वें सीजन में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम किया था.

टेनिस खेलते नजर आए धोनी

ऐसे में इस साल की आईपीएल सीरीज में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स टीम में शामिल किए जाने के बाद फैंस की खुशी बढ़ाने के लिए उनका टेनिस खेलते हुए एक वीडियो जारी किया गया है. उम्मीद है कि यह धोनी के लिए आईपीएल सीरीज में खेलने का अभ्यास होगा. साथ ही फिट बॉडी के साथ धोनी के जिम जाने और एक्सरसाइज करने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वैसे भी धोनी को पीले रंग में खेलते हुए देखने के लिए फैंस अभी से ही इंतजार कर रहे हैं.


MS Dhoni को लेकर एक्स पर ट्रेंड करने लगा #DhoKnee

एमएस धोनी को खेलते, जिम जाने और एक्सरसाइज करते देख सभी फैंस काफी खुश हैं. धोनी की फिटनेस को लेकर सभी फैंस एक्स पर धोनी की स्वास्थ को लेकर ट्वीट करने लगे. सभी ने धोनी की तस्वीर लगाकर लिखा #DhoKnee is looking fine. We are coming for 2024. जिसके बाद #DhoKnee एक्स पर ट्रेंड करने लगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें