29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डेविड वॉर्नर को आईपीएल की इस टीम में मिलेगा मौका, नीलामी को लेकर आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी

आईपीएल 2021 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को सीरीज के बीच में ही कप्तानी से हटा दिया. इसके बाद उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन से भी हटा दिया गया. आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में वॉर्नर का भी नाम है. आकाश चोपड़ा ने बताया कि कौन सी टीम उन्हें खरीद सकती है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सफल कप्तानों में से एक रहे हैं. उन्होंने 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को पहली खिताबी जीत दिलाई थी और 2021 संस्करण के मनमुटाव से पहले तक टूर्नामेंट में सबसे खास खिलाड़ी भी रहे हैं. आईपीएल 2022 में डेविड वॉर्नर को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी की है.

हैदराबाद ने वॉर्नर को नहीं किया रिटेन

सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा 2021 में डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया और उन्हें प्लेइंग इलेवन में ही भी जगह नहीं दी गयी. डेविड वॉर्नर 2022 सीजन के मेगा नीलामी पूल का हिस्सा होंगे. मेगा इवेंट 12 और 13 फरवरी को आयोजित किया जायेगा. जिसमें 10 टीमें अपने-अपने दस्तों के लिए बोली लगाने की लड़ाई में शामिल होंगी.

Also Read: IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के बर्ताव पर डेविड वॉर्नर ने की खुलकर बात, बताया सबसे बुरा क्या था
वॉर्नर को कोई टीम नहीं बनायेगी कप्तान

उनमें से तीन फ्रेंचाइजी एक कप्तान की तलाश में होंगी. ये टीमें हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस). हालांकि, आकाश को लगता है कि वॉर्नर को कोई कप्तान नहीं चुनेगा. आकाश ने कहा कि वे इसके बारे में सोच सकते हैं लेकिन मेरी राय में, वे उन्हें कप्तान नहीं बनायेंगे. मेरा मानना ​​​​है कि डेविड वार्नर किसी भी टीम के कप्तान नहीं बनेंगे.

विराट कोहली ने छोड़ दी है आरसीबी की कप्तानी

अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने कहा कि भले ही हम पंजाब को छोड़ दें, फिर भी दो टीमें एक कप्तान की तलाश में हैं. विराट कोहली के 2021 सीजन के बाद भूमिका से हटने के बाद आरसीबी कप्तानी की साख वाले खिलाड़ी को शामिल करने का लक्ष्य रखेगी. केकेआर ने इयोन मोर्गन को बरकरार नहीं रखा है, जबकि इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान ने उन्हें पिछले सीजन में आईपीएल फाइनल में पहुंचाया था.

Also Read: रवि बिश्नोई के संघर्ष की कहानी, पिच तैयार करने से लेकर आईपीएल तक का सफर, अब टीम इंडिया में मिली जगह
केएल राहुल को लखनऊ ने बनाया कप्तान

केएल राहुल ने नीलामी पूल का विकल्प चुना है, जिसे लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के रूप में नामित किया गया है. आकाश को लगता है कि आईपीएल एक छोटा टूर्नामेंट होने के कारण, प्रत्येक फ्रेंचाइजी के पास दूसरे के बारे में एक अपडेट है और इसलिए सभी जानते हैं कि नीलामी से पहले डेविड वार्नर के सनराइजर्स हैदारबाद से रिलीज किये जाने तक क्या-क्या हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें