1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. csk vs rcb captain virat kohli carried shardul thakur ball across the stadium watch video aml

CSK vs RCB: शार्दुल ठाकुर की गेंद को कप्तान विराट कोहली ने पहुंचाया स्टेडियम के पार, देखें Video

पांचवा ओवर लेकर चेन्नई की ओर से शार्दुल ठाकुर आये थे. शार्दुल के चौथे गेंद को विराट ने स्टेडियम के पार पहुंचा दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat Kohli
Virat Kohli
pti photo

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विरोट कोहली आज धमाकेदार फॉर्म में नजर आ रहे थे. उन्होंने एक गेंद पर ऐसा छक्का लगाया कि बॉल शारजाह स्टेडियम के पार चला गया. विराट कोहली देवदत पडिक्कल के साथ आज पारी की शुरुआत करने क्रीज पर उतरे थे. उन्होंने खुद स्ट्राइक ली और शुरू के दो गेंद में दो चौके जड़ दिये.

पांचवां ओवर लेकर चेन्नई की ओर से शार्दुल ठाकुर आये थे. शार्दुल के चौथे गेंद को विराट ने स्टेडियम के पार पहुंचा दिया. एक शानदार शॉट लगाने के बाद विराट ने यह देखा भी नहीं कि बॉल जा कहां रही है. बॉल स्टेडियम को पार करते हुए बाहर गिरी. तब विराट कोहली 26 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे.

विराट ने आज के मैच में शानदार 53 रन की पारी खेली. क्रीज पर आते ही उन्होंने अपना इरादा स्पष्ट कर दिया और पहली ही गेंद पर अपना आक्रमक रवैया दिखाते हुए उसे सीमा के पार पहुंचाया. कोहली ने 41 गेंद में 53 रन की लाजवाब पारी खेली. हालांकि दोनों सलामी बल्लेबाजों की पारी का फायदा बैंगलोर नहीं उठा सकी और कोई बड़ा स्कोर नहीं कर पाई.

बैंगलोर ने चेन्नई को जीत के लिए 157 रन का लक्ष्य दिया. इसमें पडिक्कल का काफी महत्वपूर्ण योगदान रहा. पडिक्कल ने 50 गेंद में 70 रन की पारी खेली. बाद में वे ठाकुर की गेंद पर रायुडू के हाथों कैच आउट हुए. उसके बाद डी विलियर्स ने 12 रन, मैक्सवेल ने 11 रनों की पारी खेली.

अंतिम पावर प्ले में बैंगलोर के खिलाड़ी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए. टिम डेविड जहां 1 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए. वहीं हर्षल पटेल ने 3 अऔर हसरंगा ने एक रन की पारी खेली. इस प्रकार बैंगलोर की पूरी टीम 20 ओवर में 156 रन ही बना सकी.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें