17.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटक्रिकेट मैच है या कॉमेडी शो, वीडियो देख हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

क्रिकेट मैच है या कॉमेडी शो, वीडियो देख हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

भारत में खेले जा रहे एक लीग मैच के दौरान एक ही समय पर तीन बल्लेबाज मैदान पर आ गए. वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दंग.

भारत में खेले जा रहे एक लीग मैच के दौरान एक ही समय पर तीन बल्लेबाज मैदान पर आ गए. मैच के दौरान बल्लेबाजी टीम के तरफ से मिड-विकेट की ओर गेंद मारने के बाद, एक बल्लेबाज डबल पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है. विकेटकीपर उस बल्लेबाज को रन आउट करने का मौका गंवा देता है. हालांकि, नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े फील्ड के पास एक बल्लेबाज को आउट करने का एक मौका रहता है. मगर वह उसमे भी नाकाम रहते हैं. इन सभी के बीच बल्लेबाजी टीम का एक और बल्लेबाज पिच पर आ जाता है और अपनी टीम को रन भागने के लिए प्रोत्साहित करने लग जाता है. अंत में, गेंदबाजी टीम एक बल्लेबाज को रन आउट करने में सफल हो जाती है क्योंकि मैदान पर पहले से मौजूद दो बल्लेबाज थकावट के कारण नॉन-स्ट्राइकर पर रुक जाते हैं और विकेटकीपर विकेट को अपने हाथों से उखाड़ देता है.

Also Read: ‘इंग्लैंड के लिए यह एक कठिन सीरीज…’, जानें सौरव गांगुली ने क्यों दिया ये बड़ा बयान
गलतफहमी के कारण मैदान पर उतरा तीसरा बल्लेबाज

रन भागने के दौरान बल्लेबाज विकेटकीपर के हाथों रन आउट होने से बच गया. तभी तीसरे बल्लेबाज को लगा कि वह बल्लेबाज आउट हो गया है और वह उसकी जगह मैदान पर आ गया. जिसके बाद उस बल्लेबाज को पता चला की सामने वाला बल्लेबाज आउट नहीं हुआ है और वह अपनी टीम को रन भागने के लिए प्रोत्साहित करने लग जाता है. अंत में, गेंदबाजी टीम एक बल्लेबाज को रन आउट करने में सफल हो जाती है.


Also Read: IND vs ENG TEST: चौथे दिन इंग्लैंड की पारी समाप्त, भारत के सामने 231 रनों का लक्ष्य

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें