1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. before the wtc final ravindra jadeja shared the first picture of the outing preparations for the victory of new zealand and england avd

WTC Final से पहले रविंद्र जडेजा ने शेयर की आउटिंग की पहली तसवीर, इंग्लैंड फतह के लिए कर रहे ऐसी तैयारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC Final से पहले रविंद्र जडेजा ने शेयर की आउटिंग की पहली तसवीर
WTC Final से पहले रविंद्र जडेजा ने शेयर की आउटिंग की पहली तसवीर
twitter

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है. तीन दिनों तक कड़े कोरेंटिन में रहने के बाद भारतीय खिलाड़ी स्टेडियम में अभ्यास करना शुरू कर दिया है. हालांकि अभी पूरी टीम को एक साथ अभ्यास करने की अनुमति नहीं है, इसलिए अलग-अलग समय पर खिलाड़ी अपनी सुविधा के अनुसार मैदान पर अभ्यास कर रहे हैं.

भारतीय खिलाड़ियों को होटल से स्टेडियम के लिए दूर नहीं जाना है, बल्कि साउथम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में ही बनाये गये 4 स्टार होटल में भारतीय खिलाड़ियों को कोरेंटिन में रखा गया है.

खिलाड़ियों के अभ्यास की तसवीरें भी सामने आने लगी है. टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने मैदान पर अभ्यास करते हुए अपनी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. तसवीरों में जडेजा गेंदबाजी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. तसवीरों के साथ जडेजा ने कैप्शन लिखा, साउथम्पटन में पहली आउटिंग.

इससे पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज चेतेश्चवर पुजारा ने भी प्रैक्टिस करते अपनी तसवीरें शेयर की थीं. मालूम हो भारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में ही 18 जून से 22 जून तक खेला जाएगा.

जडेजा को इंग्लैंड में खेलने का है अनुभव

रविंद्र जडेजा को इंग्लैंड में खेलने का अनुभव प्राप्त है. जडेजा इंग्लैंड में 5 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया आखिरी बार 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी, जिसमें रविंद्र जडेजा भी टीम का हिस्सा थे. पांच टेस्ट में जडेजा ने दो अर्धशतक की मदद से 276 रन और 16 विकेट चटकाये हैं. जिसमें उन्होंने एक बार 4 विकेट भी लिया है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में जडेजा का प्लेइंग में शामिल होना तय

न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना लगभग तय माना जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि जडेजा इस समय अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. टीम में हार्दिक पांड्या चोट की वजह से शामिल नहीं किये गये हैं, वैसे में जडेजा को अंतिम ग्यारह में शामिल किया जाना लगभग तय माना जा रहा है.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें