1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. before ipl 2021 virat kohli rcb ab de villiers played a stormy innings aml

IPL 2021 से पहले कोहली की RCB की बल्ले-बल्ले, डिविलियर्स ने खेली तूफानी पारी, विरोधी टीमों में खलबली

आरसीबी के अभ्यास मैच में एबी डिविलियर्स ने गेंदबाजों की ताबड़तोड़ धुनाई कर दी है. उन्होंने महज 46 गेंद पर शतक जड़ दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AB Devilliers
AB Devilliers
PTI

नयी दिल्ली : आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा रहे एबी डिविलियर्स खराब फॉर्म के कारण निशाने पर थे. उनको लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि उन्होंने काफी समय से मैच नहीं खेला है. गंभीर ने कहा था कि 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के दूसरे चरण में उनपर दबाव होगा. लेकिन गंभीर के बयान के कुछ ही दिनों बाद डिविलियर्स ने अपना जलवा दिखाया है.

जैसा कि सभी टीम के खिलाड़ी आईपीएल के लिए अभ्यास में जुट गये हैं. आरसीबी के अभ्यास मैच में एबी डिविलियर्स ने गेंदबाजों की ताबड़तोड़ धुनाई कर दी है. उन्होंने महज 46 गेंद पर शतक जड़ दिया. पहले तो 19 गेंद पर डिविलियर्स 19 रन बनाकर खेल रहे थे. उसके बाद उन्होंने अपना पुराना खेल दिखाया ओर 46 गेंद पर ही 104 रन बना डाले.

डिविलियर्स का खेल देख केवल आरसीबी ही नहीं दूसरी टीमें भी चौंक गयी. अब विरोधी टीमों में हड़कंप है कि अगर डिविलियर्स ने मैच में ऐसी ही पारी खेल दी तो क्या होगा. वहीं डिविलियर्स के इस फॉर्म से कप्तान विराट कोहली काफी खुश हैं. उन्हें मैच में भी डिविलियर्स से इसी तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद है. अपनी पारी में डिविलियर्स ने 10 गगनचुंबी छक्के और 7 चौके लगाए.

आईपीएल 2021 में विराट की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सात मैच खेले हैं. इसमें से आरसीबी को 5 मैचों में जीत मिली है और दो मैच टीम हार गयी है. प्वाइंट टेबल में आरसीबी 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है. पहले नंबर पर 12 अंकों के साथ दिल्ली कैपिटल्स है. महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के भी 10 अंक हैं ओर सीएसके तालिका में दूसरे नंबर पर है.

आईपीएल 2021 के पहले सीजन में सबसे खराब प्रदर्शन सनराइजर्स हैदराबाद का है. उसने सात मैचों में केवल एक मैच जीता है. केवल दो अंकों के साथ हैदराबाद आठवें नंबर पर है. टॉप चार टीमों में मुंबई इंडियंस भी शामिल है. मुंबई ने 7 में से 4 मुकाबले जीते हैं. राजस्थान रॉयल्स, पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स क्रमश: पांचवें, छठे और सातवें स्थान पर हैं.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें