25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी की बात करते हुए रो पड़े अंबाती रायडू, बोले….

मुंबई : महेंद्र सिंह धौनी एक खिलाड़ी के तौर पर विश्व क्रिकेट में अपनी अलग छाप छोड़ दी है. कल जब वो इंग्‍लैंड के खिलाफ आखिरी बार कप्‍तानी की तो उन्‍हें देखने के लिए पूरा स्‍टेडियम उमड़ पड़ा. उनके चाहने वाले इस क्षण को अपनी यादों में समेट लेना चाहते थे. धौनी का क्रेज ही […]

मुंबई : महेंद्र सिंह धौनी एक खिलाड़ी के तौर पर विश्व क्रिकेट में अपनी अलग छाप छोड़ दी है. कल जब वो इंग्‍लैंड के खिलाफ आखिरी बार कप्‍तानी की तो उन्‍हें देखने के लिए पूरा स्‍टेडियम उमड़ पड़ा. उनके चाहने वाले इस क्षण को अपनी यादों में समेट लेना चाहते थे.

धौनी का क्रेज ही बोलिये कि उन्‍हें आखिरी बार कप्‍तानी करते हुए देखने के लिए दर्शकों की जैसी भीड़ स्‍टेडियम में उमड़ी, कतई नहीं लग रहा था कि यह एक अभ्‍यास मैच है. इससे पहले ऐसा कभी नहीं देखा गया कि किसी प्रेक्टिस मैच को देखने के लिए लोगों में होड़ लग गई हो.

धौनी ने भी अपने चाहने वालों को भरपूर मनोरंजन कराया और स्‍टेडियम पर अपने पूराने तेवर में खेल दिखाया. उन्‍होंने यह भी संकेत दे दिया कि वो अब नये अवतार में नजर आने वाले हैं, जिसे अब रोक पाना आसान नहीं है. युवराज सिंह ने धौनी के इस तेवर को पहले ही भांप लिया था और एक दिन पहले ही कह दिया था कि अब मैदान पर एक बेपरवाह धौनी को आप देख पाएंगे. कल की बल्‍लेबाजी में धौनी का कुछ ऐसा ही चेहरा नजर आया.

बहरहाल कल के मैच में शानदार शतक जमाने वाले अंबाती रायडू भी धौनी के बड़े प्रशंसकों में एक हैं. कल जब उनसे अपनी बल्‍लेबाजी और धौनी की कप्‍तानी के बारे में पूछा गया था तो वो काफी भावुक हो गये. धौनी की कप्‍तानी के बारे में बात करते हुए वो रो पड़े और कहा, धौनी भारत के बेस्‍ट कप्‍तान हैं. उनकी आखिरी कप्‍तानी में शतक जमाकर मैं काफी खुश हूं. रायडू ने कहा, धौनी एक लिजेंड क्रिकेटर हैं. वे हमेशा की तरह कूल नजर आये. रायडू बोले, इस समय मेरे आखों में आंसू हैं. धौनी नये खिलाडियों को अपना क्रिकेट खेलने का पूरा मौका देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें