29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईशांत शर्मा ने की बॉस्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा से शादी, धौनी भी पहुंचे

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के ‘लंबू’ गेंदबाज ईशांत शर्मा कल प्रतिमा सिंह के हो गये. जी हां, कल ईशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह की शादी दिल्ली में हुई. इस शादी में महेंद्र सिंह धौनी सहित कई क्रिकेटर पहुंचे. युवराज सिंह भी शादी में पहुंचे लेकिन हेजेल नजर नहीं आयीं. ईशांत शर्मा पिछले दिनों […]

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के ‘लंबू’ गेंदबाज ईशांत शर्मा कल प्रतिमा सिंह के हो गये. जी हां, कल ईशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह की शादी दिल्ली में हुई. इस शादी में महेंद्र सिंह धौनी सहित कई क्रिकेटर पहुंचे. युवराज सिंह भी शादी में पहुंचे लेकिन हेजेल नजर नहीं आयीं.

ईशांत शर्मा पिछले दिनों प्रधानमंत्री को अपनी शादी का निमंत्रण देने अपनी होने वाली पत्नी के साथ गये थे. ईशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं और भारतीय टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं.

ईशांत ने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर पोस्ट कर कहा था शादी सप्ताह की शुरुआत पूजा से. इस तसवीर में ईशांत बहुत खुश नजर आ रहे हैं. ईशांत की पत्नी प्रतिमा वाराणसी की रहने वाली हैं. इशांत और प्रतिमा की पहली मुलाकात डीडीए बॉस्‍केटबॉल टूर्नामेंट के दौरान हुई थी. इस टूर्नामेंट में प्रतिमा प्रतिभागी थीं और इशांत शर्मा को मुख्‍य अतिथि के रूप में बुलाया गया था. दोनों की पहले दोस्‍ती हुई और बात में दोस्ती प्‍यार में बदल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें