25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान टीम की सुरक्षा कड़ी की गई

मोहाली : पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कल होने वाले विश्व टी20 के मैच से पहले आज यहां अभ्यास किया जिससे देखते हुए पीसीए स्टेडियम में सुरक्षा कड़ी कर दी गई. स्टेडियम के अंदर और आसपास अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात करने के अलावा खोजी कुत्तों को भी सेवा में लगाया गया है. पीसीए स्टेडियम में […]

मोहाली : पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कल होने वाले विश्व टी20 के मैच से पहले आज यहां अभ्यास किया जिससे देखते हुए पीसीए स्टेडियम में सुरक्षा कड़ी कर दी गई. स्टेडियम के अंदर और आसपास अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात करने के अलावा खोजी कुत्तों को भी सेवा में लगाया गया है.

पीसीए स्टेडियम में अभ्यास क्षेत्र के करीब कमांडोज को भी तैनात किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल भी कड़ी सुरक्षा होगी और बैरीकेड लगाए जाएंगे. अधिकारी ने कहा, ‘‘हम सुरक्षा को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते. हमने फूलप्रूफ इंतजाम किए हैं.” अधिकारी ने बताया कि वाहनों की भी तलाशी ली जा रही है. चंडीगढ़ के जिस पांच सितारा होटल में टीम ठहरी है वहां भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.
चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारी ने बताया कि वे पूरी सतर्कता बरत रहे हैं. चंडीगढ़ और मोहाली में पुलिसकर्मियों को सादे कपडों में भी तैनात किया गया है जिससे कि संदिग्धों पर नजर रखी जा सके. टीम के चंडीगढ़ में होटल से मोहाली में स्टेडियम तक की यात्रा के लिए विशेष रुट तैयार किया गया है. शाहिद अफरीदी की अगुआई वाली पाकिस्तानी टीम कल दोपहर यहां पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें