33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कीर्ति आजाद को अब DDCA से भी निकालने की तैयारी, 26 को फैसला

नयी दिल्‍ली :पूर्व क्रिकेटर और भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की परेशानी और भी बढ़ने वाली है. खबर है कि उन्‍हें दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) से निकालने की तैयारी चल रही है. आजाद के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और सुरेंद्र खन्‍ना को भी डीडीसीए से निकालने की तैयारी चल रही […]

नयी दिल्‍ली :पूर्व क्रिकेटर और भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की परेशानी और भी बढ़ने वाली है. खबर है कि उन्‍हें दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) से निकालने की तैयारी चल रही है. आजाद के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और सुरेंद्र खन्‍ना को भी डीडीसीए से निकालने की तैयारी चल रही है. डीडीसीए की ओर से इस खबर की पुष्टि कर दी गयी है.

डीडीसीए के संयुक्‍त सचिव दिनेश शर्मा ने एएनआई से बातचीत में बताया कि 26 दिसंबर को डीडीसीए की बैठक होनी हैं. बैठक में कीर्ति आजाद की मेंम्बरशिप पर चर्चा होगी.

ज्ञात हो डीडीसीए मामले पर वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आरोप लगाने वाले दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद को भाजपा ने पार्टी से निलंबित कर दिया. डीडीसीए में हुए कथित घोटाले को लेकर कीर्ति आजाद,बिशन सिंह बेदी और सुरेंद्र खन्‍ना लगातार आवाज उठा रहे हैं. कीर्ति आजाद तो इस मामले को लेकर अरुण जेटली के खिलाफ व्‍य‍क्तिगत हमला भी किया है. पिछले रविवार को आजाद ने डीडीसीए मामले को लेकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस भी किया था.

हालांकि भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने उन्‍हें प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने से और जेटली के खिलाफ न बोलने की नसिहत दी थी,लेकिन पार्टी अध्‍यक्ष की बात को भी कीर्ति आजाद ने दरकिनार कर दिया और प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया. आजाद के इस रवयै से नाराज भाजपा ने उन्‍हें पार्टी से निलंबित कर दिया.

हालांकि पार्टी से निलंबन के बाद भी कीर्ति आजाद के तेवर नरम नहीं पड़े हैं. उन्‍होंने संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा था कि पार्टी ने एक सच्‍चे व्यक्ति को निलंबित किया है. अब उन्‍हें कोर्ट का सहारा लेना पड़ेगा. उन्‍होंने पीआईएल करने की धमकी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें