38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आजाद के दावों में कुछ भी नया नहीं : चौहान

नयी दिल्ली : डीडीसीए में वित्तीय हेराफरी के कीर्ति आजाद के दावों पर प्रतिक्रिया करते हुए इसके उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने आज कहा कि भाजपा सांसद ने अपने आरोपों के संदर्भ में जो सामग्री उपलब्ध करायी वह पूर्व की जांच से ली गयी थी जिसके आधार पर एसपी बंसल को अध्यक्ष पद से हटाया गया. […]

नयी दिल्ली : डीडीसीए में वित्तीय हेराफरी के कीर्ति आजाद के दावों पर प्रतिक्रिया करते हुए इसके उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने आज कहा कि भाजपा सांसद ने अपने आरोपों के संदर्भ में जो सामग्री उपलब्ध करायी वह पूर्व की जांच से ली गयी थी जिसके आधार पर एसपी बंसल को अध्यक्ष पद से हटाया गया.

आजाद की प्रेस कान्फ्रेंस के बाद चौहान ने पीटीआई से कहा, ‘‘यह हमारी तीन सदस्यीय समिति के जांच के आधार पर तथाकथित खुलासा है. इस जांच के आधार पर ही एसपी बंसल को हटाया गया था. ” दिल्ली की क्रिकेट संस्था में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान छेड़ने वाले आजाद ने आज संवाददाताओं को संबोधित किया लेकिन वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम नहीं लिया जिनके बारे में उन्होंने दावा किया था कि उनके डीडीसीए अध्यक्ष रहते हुए वित्तीय गड़बडियां हुई.
चौहान ने कहा, ‘‘यह सब डीडीसीए में अरुण जेटली का कार्यकाल समाप्त होने के बाद एसपी बंसल के अध्यक्ष रहते हुए हुआ. यह सारा कारनामा उनका है. ” आजाद द्वारा ‘जाली बिलों’ के वीडियो फुटेज दिखाने के बारे में चौहान ने कहा, ‘‘देखिये काम तो हुआ है. ऐसा नहीं कि काम नहीं हुआ लेकिन इसका जिस तरह से आवंटन किया गया वह गलत था. ” उन्होंने कहा, ‘‘यह सब हमारी जांच समिति की रिपोर्ट में था. ये हमारी रिपोर्ट से निकाल रहे हैं. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें