35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भरती

कोलकाता : सीने में दर्द की शिकायत के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को आज रात शहर के एक शीर्ष अस्पताल में भर्ती कराया गया.75 वर्षीय क्रिकेट प्रशासक की पिछले कुछ समय से तबीयत ठीक नहीं है. परिवार के सदस्यों ने उन्हें बी एम बिडला हार्ट रिसर्च इंस्ट्टियूट में भर्ती कराया. अस्पताल के एक सूत्र […]

कोलकाता : सीने में दर्द की शिकायत के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को आज रात शहर के एक शीर्ष अस्पताल में भर्ती कराया गया.75 वर्षीय क्रिकेट प्रशासक की पिछले कुछ समय से तबीयत ठीक नहीं है. परिवार के सदस्यों ने उन्हें बी एम बिडला हार्ट रिसर्च इंस्ट्टियूट में भर्ती कराया.

अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, ‘‘सीने में दर्द के बाद जगमोहन डालमिया को आज रात नौ बजे के बाद बी एम बिडला अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक मेडिकल टीम उनके उपचार में जुटी है और उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है.’’ अंतिम सूचना मिलने तक ब्लॉकेज पाये जाने के बाद डालमिया के दिल की सर्जरी की गयी.

अस्पताल में मौजूद सीएबी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ब्लॉकेज के कारण डालमिया की हार्ट सर्जरी हो रही है.’’ डालमिया को जब अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया उस समय उनके पुत्र अभिषेक और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली भी साथ थे.

खेल प्रभार मंत्री (पश्चिम बंगाल) अरुप बिस्वास भी अस्पताल रवाना हुए. स्थानीय संस्था क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के वरिष्ठ अधिकारी भी अस्पताल गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें