29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब मनीष पांडे को हरभजन सिंह ने पहनाया वनडे कैप

हरारे : जिंबाब्‍वे के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में शानदार अर्धशतक के साथ वनडे में डेब्‍यू करने वाले मनीष पांडे ने इस क्षण को एतिहासिक बताया.डेब्‍यूमैच में ही प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज मनीष पांडे ने कहा कि वह सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह से वनडे कैप हासिल करने के क्षण को ताउम्र याद […]

हरारे : जिंबाब्‍वे के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में शानदार अर्धशतक के साथ वनडे में डेब्‍यू करने वाले मनीष पांडे ने इस क्षण को एतिहासिक बताया.डेब्‍यूमैच में ही प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज मनीष पांडे ने कहा कि वह सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह से वनडे कैप हासिल करने के क्षण को ताउम्र याद रखेंगे.

पच्चीस वर्षीय पांडे को अंबाती रायुडू के चोटिल हो जाने के कारण जिंबाब्‍वे के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे के लिये टीम में चुना गया. उन्होंने मौके का पूरा फायदा उठाकर 71 रन की शानदार पारी खेली. पांडे ने कहा, यह लंबे समय से मेरा सपना था और अब मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं जो मैं भारत की तरफ खेला.

मैं लंबे समय से इस मौके का इंतजार कर रहा था और जब मुझे यह मिला तो मैं इसका पूरा फायदा उठाना चाहता था. मुझे लगता है कि मैंने अच्छा प्रदर्शन किया. पांडे को हरभजन ने वनडे कैप सौंपी और इस युवा खिलाडी ने कहा कि यह उनके लिये यादगार क्षण था.
उन्होंने कहा, यह मेरे लिये काफी मायने रखता था और मैं इस क्षण को ताउम्र याद रखूंगा. आपको जब कोई ऐसी चीज मिलती है जिसे आप बहुत चाहते हो तो आप उस अहसास का अनुमान लगा सकते हो. यह उसी तरह का अहसास था और उन्हीं भावनाओं में मैंने कैप को चूमा. यह केवल मेरा हीं नहीं बल्कि मेरे परिवार और मेरे साथ काम करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का भी सपना था. यह उनके लिये था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें