33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जगमोहन डालमिया के पोते आदित्य डालमिया को पुलिस ने हिरासत में लिया

कोलकाता : महानगर में ट्रैफिक सर्जेंट से बदसलूकी के आरोप में बीसीसीआइ के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के पोते आदित्य डालमिया (16) को हिरासत में लिया गया. उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में भेजा गया. बाद में कोर्ट ने आदित्‍य को घर जाने की अनुमति दी. आदित्‍य की गाड़ी के ड्राइवर जाकिर हुसैन को भी ट्रैफिक नियमों […]

कोलकाता : महानगर में ट्रैफिक सर्जेंट से बदसलूकी के आरोप में बीसीसीआइ के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के पोते आदित्य डालमिया (16) को हिरासत में लिया गया. उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में भेजा गया. बाद में कोर्ट ने आदित्‍य को घर जाने की अनुमति दी.

आदित्‍य की गाड़ी के ड्राइवर जाकिर हुसैन को भी ट्रैफिक नियमों को तोड़ने व ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के काम में बाधा देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. कोर्ट ने ड्राइवर को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया.

दरअसल आदित्‍य की कार को पुलिस ने गैर-पार्किंग क्षेत्र में खड़ा पाया. पुलिस के संपर्क करने पर आदित्‍य ने यू-टर्न ले लिया और भागने की कोशिश की. अम्लान भट्टाचार्य ने पीछा किया. पकड़े जाने पर आदित्य कार से नीचे उतरे और जगमोहन डालमिया का नाम लेकर पुलिस से उलझ पड़े.

इसके बाद सार्जेंट ने तत्काल पूर्वी जादवपुर ट्रैफिक गार्ड और अन्‍य अधिकारियों को बुलाया. बाद में पुलिस को उसकी ड्यूटी करने से रोकने और हवलदार से उलझने के आरोप में आदित्‍य को हिरासत में ले लिया गया. वहीं आदित्‍य ने पुलिस के खिलाफ एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें