33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आईपीएल-8 : प्वाइंट्स के मामले में सिफर मुंबई इंडियंस, राजस्थान रायल्स शीर्ष पर

इंडियन प्रीमियर लीग के कल के मुकाबले में राजस्थान रायल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर चौथी जीत दर्ज की है. राजस्थान रायल्स इस जीत के साथ इंडियन प्रीमियर लीग की अंक तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है. अंत तालिका में आईपीएल के टीमों की स्थिति राजस्थान रायल्स ने चार मैच खेले […]

इंडियन प्रीमियर लीग के कल के मुकाबले में राजस्थान रायल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर चौथी जीत दर्ज की है. राजस्थान रायल्स इस जीत के साथ इंडियन प्रीमियर लीग की अंक तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है.

अंत तालिका में आईपीएल के टीमों की स्थिति

राजस्थान रायल्स ने चार मैच खेले हैं, जिनमें से चार मैच उसने जीता है. उसे आठ अंक मिले हैं. दूसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स है, उसने दो मैच खेले हैं और दोनों जीते हैं. उसे चार अंक हासिल है.तीसरे स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है, जिसने दो मैच खेले हैं और दो अंक हासिल किया है.

चौथे स्थान पर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम है, जिसने तीन मैच खेले हैं और दो अंक हासिल किया है.पांचवें स्थान पर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है, जिसने तीन मैच खेले हैं और दो अंक हासिल किया है.छठे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है, जिसने तीन मैच खेले हैं, एक जीता है और दो अंक हासिल किये हैं.

सातवें स्थान पर रायल चैंलेंजर बेंगलूर की टीम है, जिसने दो मैच खेले हैं एक जीता है और दो अंक हासिल किये हैं.आठवें स्थान पर मुंबई इंडियंस की टीम है, जिसने तीन मैच खेले हैं और तीनों हारे हैं. मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें