25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL 8 : आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जंग

मुंबई : लगातार तीन हार झेल चुकी मुंबई इंडियंस के सामने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के रूप में बेहद कठिन चुनौती होगी. अभी तक तीनों मैच हार चुकी मुंबई टीम आइपीएल के आठवें सत्र में खाता नहीं खोल सकी है. उस पर अपने अभियान को र्ढे […]

मुंबई : लगातार तीन हार झेल चुकी मुंबई इंडियंस के सामने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के रूप में बेहद कठिन चुनौती होगी. अभी तक तीनों मैच हार चुकी मुंबई टीम आइपीएल के आठवें सत्र में खाता नहीं खोल सकी है. उस पर अपने अभियान को र्ढे पर लाने का काफी दबाव होगा.

गत चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स से हार चुकी मुंबई इंडियंस अंतिम चार की होड़ में बने रहने के लिए जूझ रही है. वैसे अभी राउंड रॉबिन चरण शुरुआती दौर में है और 2013 की चैंपियन टीम ने पिछले साल भी लगातार पांच मैच हारने के बाद वापसी की थी.

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ‘हमारी तैयारी अच्छी है, लेकिन हम अपनी रणनीति पर अमल नहीं कर सके. पिछली बार भी हम इसी स्थिति में थे लेकिन हमने वापसी की.’ मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि एक टीम के रूप में फिलहाल मुंबई में आत्मविश्वास की कमी है. पहले तीन मैचों में टीम गेंदबाजी या बल्लेबाजी में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी, जिसमें सुधार करना होगा. ऑस्ट्रेलिया के एरोन फिंच भी हैमस्ट्रिंग चोट के कारण आइपीएल से बाहर हो गये हैं. उनकी जगह लेंडल सिमंस को शामिल किये जाने की उम्मीद है. वहीं, हरभजन सिंह भी गले में चोट के कारण रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेल सके थे, लेकिन इस मैच में उनके खेलने की संभावना है.

मुंबई के लिए एक और अच्छी बात वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड का फॉर्म में लौटना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें