27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेटी Ziva को नजरों से दूर नहीं करना चाहते धौनी , देखें तस्‍वीरें

लोगों में सेलिब्रिटी और उनके जीवन से जुड़ी घटनाओं को जानने की ललक होती है. उनके रहन-सहन, उनके परिवार के बारे में अधिक-से‍-अधिक जानकारी हासिल करना चाहते हैं. कई बार ऐसी घटनाएं हमारे बीच होती रही है. कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्‍चन और ऐशवर्या राय बच्‍चन केबच्‍चीकी पहली तसवीर को देखने की ललक लोगों में […]

लोगों में सेलिब्रिटी और उनके जीवन से जुड़ी घटनाओं को जानने की ललक होती है. उनके रहन-सहन, उनके परिवार के बारे में अधिक-से‍-अधिक जानकारी हासिल करना चाहते हैं. कई बार ऐसी घटनाएं हमारे बीच होती रही है.

कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्‍चन और ऐशवर्या राय बच्‍चन केबच्‍चीकी पहली तसवीर को देखने की ललक लोगों में काफी थी. उसी तरह से टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी जो अभी देश ही नहीं दुनिया में भी अपनी अलग पहचान रखते हैं. उनसे जुड़ी कई बातों को लोग जानना चाहते हैं, जैसे उनका बाइक प्रेम, उनके हेयर स्‍टाइल, उनकी शादी, उनकी बच्‍ची जीवा के बारे में.

Undefined
बेटी ziva को नजरों से दूर नहीं करना चाहते धौनी , देखें तस्‍वीरें 4
कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी जब विश्व कप दौरे के लिए देश से बाहर थे तो उनकी पत्नी साक्षी ने जीवा को जन्‍म दिया. जीवा की तस्‍वीर को देखने के लिए लोगों में काफी उत्‍सुक्ता थी. लोग धौनी की बेटी जीवा की पहली झलक पाने के लिए लालायित थे. कुछ दिनों पहले जीवा की गलत तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई. बाद में खुद साक्षी धौनी को ट्वीट कर जीवा की गलत तस्‍वीर सोशल मीडिया में चल रही है कि पुष्टि करनी पड़ी. साक्षी बेटी जीवा की गलत तस्‍वीर पोस्‍ट करने को लेकर काफी नाराज भी हुई.
* विश्व कप के बाद रांची में पहली बार दिखी जीवा
Undefined
बेटी ziva को नजरों से दूर नहीं करना चाहते धौनी , देखें तस्‍वीरें 5
धौनी की बेटी जीवा को पहली बार रांची एयरपोर्ट पर देखा गया. धौनी जब विश्व कप खेलकर अपने गृह नगर रांची अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ लौट रहे थे तो उनके साथ बेटी जीवा को पहली बार देखा गया था. हालांकि धौनी अपनी बेटी को फोटोग्राफरों से बचा लिया था. लेकिन धौनी जब आईपीएल के लिए कोलकाता लौट रहे थे फोटोग्राफरों ने जीवा की पहली तस्‍वीर लेने में कामयाब रहे.
* चेन्‍नई के कामराज एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे धौनी
Undefined
बेटी ziva को नजरों से दूर नहीं करना चाहते धौनी , देखें तस्‍वीरें 6
चेन्‍नई सुपर किंग के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी चेन्‍नई के कामराज एयरपोर्ट पर पत्नि साक्षी धौनी और बेटी जीवा के साथ नजर आये. इस बार धौनी ने जीवा को फोटोग्राफरों से नहीं बचाया और साफ-साफ दोनों की तसवीर मीडिया में आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें