32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आत्मविश्वास से लबरेज न्यूजीलैंड के कप्तान मैकुलम बोले, इतिहास नहीं गुप्टिल रखता है मायने

ऑकलैंड : लगातार सात मैचों में जीत कर आत्मविश्वास से लबरेज न्यूजीलैंड की टीम अपने इतिहास को याद नहीं करना चाहती है. टीम का मानना है कि उनके लिए वर्तमान ज्यादा माने रखता है और वर्तमान उनका शानदार है. न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने कहा है कि मार्टिन गुप्टिल का दोहरा शतक वह प्रेरणा […]

ऑकलैंड : लगातार सात मैचों में जीत कर आत्मविश्वास से लबरेज न्यूजीलैंड की टीम अपने इतिहास को याद नहीं करना चाहती है. टीम का मानना है कि उनके लिए वर्तमान ज्यादा माने रखता है और वर्तमान उनका शानदार है. न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने कहा है कि मार्टिन गुप्टिल का दोहरा शतक वह प्रेरणा है जिसकी टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कल यहां होने वाले विश्व कप सेमीफाइनल से पहले जरूरत थी.जो भी टीम कल का मैच जीतेगी वह पहली बार विश्व कप के फाइनल में जगह बनायी इसलिए इस मैच में काफी कुछ दांव पर लगा हुआ है.

न्यूजीलैंड ने इससे पहले विश्व कप में छह बार सेमीफाइनल मुकाबला गंवाया है लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप में छह में से चार मैचों में उसे जीत दर्ज की है जिसमें पिछले तीन मुकाबले भी शामिल हैं.मैकुलम ने हालांकि कहा कि कल होने वाले मैच पर इतिहास का कोई असर नहीं होगा और उनके लिए अहम गुप्टिल का फॉर्म में लौटना है.

उन्होंने कहा, हम इस अहम मुकाबले में भी उसे अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना चाहते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ शतक के बाद उसने उस दिन (वेस्टइंडीज के खिलाफ) भी शानदार प्रदर्शन किया जो उसके व्यक्तित्व को दिखाता है. मैकुलम ने कहा, इस टूर्नामेंट में वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी है और मुझे लगता है कि उसने अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें