32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ससुर के निधन के कारण दक्षिण अफ्रीका लौटे फ्लैचर

पर्थ : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच डंकन फ्लैचर अपने ससुर के निधन के कारण आज दक्षिण अफ्रीका में अपने घर रवाना हो गये और शनिवार को यूएई के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच के दौरान उपस्थित नहीं रहेंगे. टीम के मीडिया मैनेजर आर एन बाबा ने कहा, डंकन अपने ससुर के निधन […]

पर्थ : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच डंकन फ्लैचर अपने ससुर के निधन के कारण आज दक्षिण अफ्रीका में अपने घर रवाना हो गये और शनिवार को यूएई के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच के दौरान उपस्थित नहीं रहेंगे.

टीम के मीडिया मैनेजर आर एन बाबा ने कहा, डंकन अपने ससुर के निधन की खबर सुनने के बाद आज केपटाउन रवाना हो गये. वह यूएई के खिलाफ मैच के दौरान उपस्थित नहीं रहेंगे क्योंकि उन्हें अन्त्येष्टि में भाग लेना है. लेकिन उनके वेस्टइंडीज के खिलाफ छह मार्च को होने वाले अगले मैच तक टीम से जुडने की संभावना है.

फ्लैचर की अनुपस्थिति में तीन सहायक कोच भरत अरुण, आर श्रीधर और संजय बांगड अभ्यास सत्र का ध्यान रखेंगे जबकि रवि शास्त्री रणनीति बनाने की जिम्मेदारी संभालेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें