25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…अब बॉलीवुड फिल्म में काम करना चाहते हैं शेन वॉर्न

मेलबर्न : क्रिकेट करियर में सफलता का स्वाद चख चुके स्पिनिंग के बादशाह शेन वॉर्न इस साल के अंत में बॉलीवुड में अपना भाग्य आजमाते दिखेंगे. वह बॉलीवुड फिल्‍म में एक्टिंग करते नजर आ सकते हैं. उनका कहना है कि इस साल के अंत तक वह एक बॉलीवुड फिल्‍म में काम कर सकते हैं. यहां […]

मेलबर्न : क्रिकेट करियर में सफलता का स्वाद चख चुके स्पिनिंग के बादशाह शेन वॉर्न इस साल के अंत में बॉलीवुड में अपना भाग्य आजमाते दिखेंगे. वह बॉलीवुड फिल्‍म में एक्टिंग करते नजर आ सकते हैं. उनका कहना है कि इस साल के अंत तक वह एक बॉलीवुड फिल्‍म में काम कर सकते हैं.

यहां एक टूरिज्म विक्टोरिया नामक समारोह में हिस्सा लेने के दौरान वॉर्न ने बताया,’ एक प्रस्ताव तो है. वहां कोई है, जिसके पास मेरे लिए कुछ है.’ वॉर्न ने कहा कि इस साल के अंत में क्रिकेट का सीजन खत्म हो जाने पर वह बॉलीवुड के इस प्रोजेक्ट पर विचार करेंगे.

हाल ही में इस पूर्व क्रिकेटर को मेलबर्न में पली बढी बॉलीवुड स्टार पल्लवी शारदा के साथ, मेलबर्न में आयोजित होने वाले वार्षिक समारोह मूंबा समारोह का सम्राट घोषित किया गया था. 45 वर्षीय वॉर्न ने कहा कि उनसे कई बार उनकी बॉलीवुड से जुडी योजनाओं के बारे में पूछा जा चुका है लेकिन उन्होंने अभी तक किसी भी चीज पर अंतिम फैसला नहीं लिया है.

एक अन्य ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली पहले ही बॉलीवुड में सुर्खियां बटोर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में सिडनी में फिल्माई गई 45 लाख डॉलर की भारतीय फिल्म ‘अनइंडियन’ पूरी की है. इसका निर्देशन अनुपम शर्मा ने किया है. इस फिल्म में वह भारतीय अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी के साथ काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें