38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेविड वार्नर को उकसाने का कोई इरादा नहीं : जेम्स एंडरसन

मेलबर्न : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि उनकी टीम कल यहां होने वाले विश्व कप के शुरुआती मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को उकसाकर छींटाकशी की शुरुआत करने का इरादा नहीं रखती है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ अकसर उलझने वाले एंडरसन से पूछा गया था कि […]

मेलबर्न : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि उनकी टीम कल यहां होने वाले विश्व कप के शुरुआती मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को उकसाकर छींटाकशी की शुरुआत करने का इरादा नहीं रखती है.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ अकसर उलझने वाले एंडरसन से पूछा गया था कि क्या वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में वार्नर एंड कंपनी को निशाना बनायेंगे.
अनुशासनात्मक मामलों को लेकर वार्नर का रिकार्ड काफी खराब रहा है और आईसीसी पहले ही विश्व कप के दौरान आक्रामक छींटाकशी से निपटने की चेतावनी दे चुका है.एंडरसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की वार्नर को उकसाने की कोई रणनीति नहीं है.
इस तेज गेंदबाज ने कहा, अतीत में भी उसके (वार्नर) खिलाफ खेलने के कारण हमें पता है कि उसे काफी बोलने की जरूरत नहीं है. हम अपने काम पर ध्यान देंगे. हम पूरी पारी के दौरान गेंद के साथ आक्रामक होने की कोशिश करेंगे और विकेट चटकाने की कोशिश करेंगे. एंडरसन ने कहा, हमारा मुख्य काम उसे आउट करना है और हम इसी पर ध्यान लगायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें