38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेस्टइंडीज ने स्‍काटलैंड और आयरलैंड ने बांग्‍लादेश को अभ्यास मैच हराया

सिडनी : वेस्टइंडीज ने विश्व कप के अभ्यास मैच में आज यहां स्काटलैंड को तीन रन से हराया जबकि आयरलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ चार विकेट की आसान जीत दर्ज की. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 313 रन बनाए जिसके जवाब में स्काटलैंड की टीम जीत की ओर बढ़ रही थी […]

सिडनी : वेस्टइंडीज ने विश्व कप के अभ्यास मैच में आज यहां स्काटलैंड को तीन रन से हराया जबकि आयरलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ चार विकेट की आसान जीत दर्ज की. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 313 रन बनाए जिसके जवाब में स्काटलैंड की टीम जीत की ओर बढ़ रही थी और उसे अंतिम ओवर में सिर्फ आठ रन की दरकार थी लेकिन केमार रोच के इस ओवर में सिर्फ चार रन बने.

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर स्काटलैंड ने अंत में सात गेंद पर चार विकेट गंवाए जिससे टीम नौ विकेट पर 310 रन ही बना सकी. सलामी बल्लेबाज काइल कोएटजर ने 96 रन की पारी खेली जबकि पांचवें, छठे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे फे्रडी कोलेमन, रिची बेरिंगटन और मैथ्यू क्रास ने क्रमश: 34, 66 और 39 रन की पारियां खेलकर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया.

इससे पहले वेस्टइंडीज की ओर से दिनेश रामदीन ने 88 जबकि लेंडल सिमंस ने 55 रन की पारी खेली. स्काटलैंड की तरफ से एलासडेयर इवांस ने 63 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. दूसरी तरफ आयरलैंड ने बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया और जान मूनी तथा मैक्स सोरेनसन के तीन-तीन विकेटों की मदद से विरोधी टीम को 49वें ओवर में 189 रन पर ढेर कर दिया. सौम्य सरकार ने टीम की ओर से सर्वाधिक 45 रन बनाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें