28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्रावो और पोलार्ड को टीम में शामिल न करना बड़ी गलती : होल्डर

सिडनी : वेस्टइंडीज के नवनियुक्त कप्तान जैसन होल्डर को ऐसा लगता है कि ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड को टीम में शामिल नहीं किये जाने से बड़ा नुकसान हो सकता है. लेकिन वे इस बात में यकीन रखते हैं कि इन बातों को भुलाकर आगे बढ़ने की जरूरत है. विश्व कप से केवल दो महीने […]

सिडनी : वेस्टइंडीज के नवनियुक्त कप्तान जैसन होल्डर को ऐसा लगता है कि ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड को टीम में शामिल नहीं किये जाने से बड़ा नुकसान हो सकता है. लेकिन वे इस बात में यकीन रखते हैं कि इन बातों को भुलाकर आगे बढ़ने की जरूरत है.

विश्व कप से केवल दो महीने पहले कप्तान बनाये गये होल्डर ने कहा कि टीम का चयन करना उनके नियंत्रण में नहीं है.होल्डर से पूछा गया कि दो प्रमुख खिलाड़ियों को बाहर करने से टीम पर क्या असर पड़ेगा, उन्होंने कहा, ह्यह्यवे दोनों ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने विश्व क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. मैं चयनकर्ता नहीं हूं.

उनका टीम में नहीं होना बहुत बड़ा नुकसान है लेकिन यह हमारे नियंत्रण में नहीं है और हमें इसे स्वीकार करके आगे बढ़ना होगा. तेईस वर्षीय होल्डर वेस्टइंडीज की अगुवाई करने वाले युवा खिलाड़ी हैं. खिलाडियों और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के बीच भुगतान विवाद के बाद उन्हें कप्तानी सौंपी गयी. इस विवाद के कारण वेस्टइंडीज ने पिछले साल अक्तूबर में भारत दौरा बीच में रद्द कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें