क्रेग ब्रेथवेट और मर्लोन सैमुअल्स ने शतक जडे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पोर्ट एलिजाबेथ : क्रेग ब्रेथवेट और मर्लोन सैमुअल्स के शतकों की मदद से वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन चाय के विश्राम तक आज यहां दक्षिण अफ्रीका के 417 रन के जवाब में चार विकेट पर 245 रन बनाये.

बारिश से प्रभावित दिन में ब्रेथवेट (106) और सैमुअल्स (101) शतक जडने में सफल रहे. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 176 रन की साझेदारी की जो कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वेस्टइंडीज की तरफ से नया रिकार्ड है.

बारिश और मैदान गीला होने के कारण खेल लंच के बाद ही शुरु हुआ. लंच के बाद भी केवल 15 ओवर ही किये जा सके. बारिश के कारण दूसरे दिन भी अधिकतर समय खेल नहीं हो पाया और इसलिए मैच के ड्रॉ होने की संभावना बढ गयी है.
वेस्टइंडीज ने दो विकेट पर 147 रन से आगे खेलना शुरु किया. ब्रेथवेट और सैमुअल्स को सुबह मोर्ने मोर्कल की शार्ट पिच गेंदों का सामना करना पडा. सैमुअल्स ने वर्नोन फिलैंडर की गेंद पर पगबाधा आउट होने से पहले 160 गेंद खेली तथा 14 चौके और एक छक्का लगाया.
ब्रेथवेट ने भी इसके तुरंत बाद मोर्कल की गेंद पर दूसरी स्लिप में कैच थमाया. उन्होंने 186 गेंद खेली तथा 12 चौके लगाये. दक्षिण अफ्रीका की तरफ से मोर्कल ने अब तक 55 रन देकर तीन विकेट लिये हैं.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें