22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

India vs Srilanka का पहला मैच 2 नवंबर को कटक में

नयी दिल्ली : वेतन विवाद के कारण वेस्टइंडीज के दौरा बीच में छोड़कर जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच दो नवंबर को कटक में खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच होने जा रहे एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच के लिए कटक को मेजबानी मिल गयी है. वेस्‍टइंडीज के साथ दौरा […]

नयी दिल्ली : वेतन विवाद के कारण वेस्टइंडीज के दौरा बीच में छोड़कर जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच दो नवंबर को कटक में खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच होने जा रहे एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच के लिए कटक को मेजबानी मिल गयी है. वेस्‍टइंडीज के साथ दौरा बीच में ही रद्द होने के बाद श्रीलंका को भारत के साथ श्रृंखला लेखने के लिए मनाया गया था.

इएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट ने श्रृंखला का कार्यक्रम घोषित किया है और रांची को 16 नवंबर को होने वाले पांचवें और अंतिम वनडे की मेजबानी सौंपी गई है. वेबसाइट के अनुसार, अहमदाबाद, हैदराबाद और कोलकाता क्रमश: छह, नौ और 13 नवंबर को दूसरे, तीसरे और चौथे वनडे की मेजबानी करेंगे.

श्रीलंकाई टीम दौरे की शुरुआत मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में 30 अक्तूबर को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच के साथ करेगी. वेस्टइंडीज के खिलाडियों के अपने बोर्ड के साथ वेतन विवाद के कारण भारत दौरे से हटाने के बाद बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला का आयोजन किया. वेस्टइंडीज की टीम धर्मशाला में चौथे वनडे के बाद वापस लौट गई थी. इसके बाद उसे एक वनडे, एक टी20 और तीन टेस्ट की श्रृंखला और खेलनी थी.
श्रीलंका के वनडे श्रृंखला के लिए राजी होने के बाद बीसीसीआइ भी अगले साल जुलाई-अगस्त में श्रीलंका का दौरा करने पर सहमत हो गया. श्रीलंका को इससे पहले अगले साल भारत में खेलना था लेकिन अब यह दौरा नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें