27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे क्रिस गेल, टीम से हुए बाहर

सेंट जोंस : हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे बल्लेबाज क्रिस गेल को भारत के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज के लिए नहीं चुना गया है. खबरों की माने तो गेल पिछले कई दिनों से पार्टी और पब में व्यस्त थे जिस दौरान उन्हें चोट लग गई. इसलिए उन्हें अगले महीने होने वाली पांच मैचों […]

सेंट जोंस : हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे बल्लेबाज क्रिस गेल को भारत के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज के लिए नहीं चुना गया है. खबरों की माने तो गेल पिछले कई दिनों से पार्टी और पब में व्यस्त थे जिस दौरान उन्हें चोट लग गई. इसलिए उन्हें अगले महीने होने वाली पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के लिये वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय क्रिकेट टीम से बाहर रखा गया है.

ड्वेन ब्रावो की अगुवाई वाली टीम कोच्चि में आठ अक्तूबर को पहला वनडे खेलेगी. टीम में बल्लेबाज मलरेन सैमुअल्स, ड्वेन स्मिथ और तेज गेंदबाज जेरोम टेलर को भी चुना गया है. सैमुअल्स और स्मिथ इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला नहीं जीत सके थे.

गेल की कमी वेस्टइंडीज खलेगी. गौरतलब है कि गेल अपनी बल्लेबाजी के लिए काफी फेमस है. जब उनका बल्ला चलता है तो अच्छे-अच्छे गेंदबाज को वे धो डालते हैं.

टीम :ड्वेन ब्रावो : कप्तान :, डेरेन ब्रावो, जासन होल्डर, लियोन जानसन, सुनील नारायण, कीरोन पोलार्ड, दिनेश रामदीन, रवि रामपाल, केमार रोच, आंद्रे रसेल, डेरेन सैमी, मलरेन सैमुअल्स, लैंडल सिमंस, ड्वेन स्मिथ और जेरोम टेलर.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें