24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्या खुशखबरी देनेवाली हैं साक्षी धौनी!

नयी दिल्ली : क्या महेंद्र सिंह धौनी और उनकी पत्नी साक्षी धौनी दो से तीन होने जा रहे हैं? यह सवाल इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि कल के चैंपियंस लीग टी-20 के मुकाबले में साक्षी धौनी एक प्यारे से बच्चे को गोद में उठायी नजर आयीं. साक्षी जिस तरह से बच्चे को संभाल रहीं […]

नयी दिल्ली : क्या महेंद्र सिंह धौनी और उनकी पत्नी साक्षी धौनी दो से तीन होने जा रहे हैं? यह सवाल इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि कल के चैंपियंस लीग टी-20 के मुकाबले में साक्षी धौनी एक प्यारे से बच्चे को गोद में उठायी नजर आयीं.

साक्षी जिस तरह से बच्चे को संभाल रहीं थीं, उसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह एक आदर्श मां साबित होंगी. साक्षी को उस बच्चे के साथ देखने पर ऐसा महसूस हुआ कि यह उस दौर की तसवीर हो सकती है, जब महेंद्र सिंह धौनी को चियर करने के लिए सिर्फ उनकी श्रीमती जी नहीं बल्कि बच्चे भी साथ होंगे.

वैसे भी धौनी ने पिछले कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि अभी वे और साक्षी पापा-मम्मी बनने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. तो कहने का आशय यह है कि आने वाले दिनों में कैप्टन कूल और उनकी पत्नी साक्षी हमें खुशखबरी सुनायेंगे!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें