26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हम दूसरी पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी कर सकते हैं:अश्विन

लंदन: भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भरोसा जताया कि उनकी टीम के बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम क्रिकेट टेस्ट की दूसरी पारी में बेहतर काम करेंगे. उन्‍होंने स्वीकार किया कि भारत के लिये दूसरा दिन खराब रहा. दूसरे दिन मेजबान टीम ने भारत की 148 रन की पहली पारी के जवाब […]

लंदन: भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भरोसा जताया कि उनकी टीम के बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम क्रिकेट टेस्ट की दूसरी पारी में बेहतर काम करेंगे. उन्‍होंने स्वीकार किया कि भारत के लिये दूसरा दिन खराब रहा. दूसरे दिन मेजबान टीम ने भारत की 148 रन की पहली पारी के जवाब में सात विकेट खोकर 385 रन बना लिये और 237 रन की बढत हासिल की.

अश्विन ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हम अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिये मशक्कत करते रहे. वैसे अंत में यह सिर्फ आत्मविश्वास की बात होती है और उस खेल का लुत्फ उठाना भी जिसे हम सभी इतना पसंद करते हैं.

उन्होंने कहा, हर किसी का खराब दिन होता है. अश्विन ने लंच के बाद के सत्र में दो विकेट हासिल किये जिससे इंग्लैंड ने तेजी से विकेट गंवा दिये. उनका स्कोर एक विकेट पर 191 रन से चार विकेट पर 204 रन हो गया तथा ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम मैच में वापसी कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें