27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकलांग खिलाड़ियों से प्रभावित हैं सचिन

नयी दिल्ली:दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने विकलांग खिलाडियों और महिला खिलाडियों की विशेष रुप से सराहना की और भारतीय खिलाडियों को सलाह दी कि वह अपने सपनों को हकीकत बनाने की दिशा में प्रयासरत रहें. हाल में संपन्न राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाडियों से तेंदुलकर ने कहा कि वह ग्लास्गो खेलों में […]

नयी दिल्ली:दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने विकलांग खिलाडियों और महिला खिलाडियों की विशेष रुप से सराहना की और भारतीय खिलाडियों को सलाह दी कि वह अपने सपनों को हकीकत बनाने की दिशा में प्रयासरत रहें.

हाल में संपन्न राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाडियों से तेंदुलकर ने कहा कि वह ग्लास्गो खेलों में भारतीय खिलाडियों के शानदार प्रदर्शन से प्रभावित हैं.

तेंदुलकर ने कहा,राष्ट्रमंडल खेलों में इतना अच्छा प्रदर्शन करने के लिए भारतीय टीम को तहेदिल से बधाई. आज आपके बीच मौजूद रहकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

एक खिलाडी होने नाते मैं समझता हूं कि मैदान पर उतरकर और चुनौती पेश करके देश को गौरवांवित करने के लिए क्या करना होता है.

उन्होंने सकीना खातून और दीपा करमाकर जैसी महिला खिलाडियों और साथ ही राजिंदर राहेलू को भी विशेष बधाई. उन्होंने कहा कि आप सब बेहतरीन हैं.

सकीना और राहेलू ने ग्लास्गो खेलों में क्रमश: हिला लाइटवेट और पुरुष हैवीवेट पैरा पावरलिफ्टिंग स्पर्धा में रजत और कांस्य पदक जीता था. तेंदुलकर ने इस दौरान सकीना का फोन नंबर भी लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें