हरभजन ने कहा, लगता है भारत के लिए अब नहीं खेल पाएंगे MS धौनी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि महेंद्र सिंह धौनी अगर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर भी लें तब भी उनके फिर से भारत के लिये खेलने की संभावना नहीं है.

टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिये सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हरभजन ने पूर्व भारतीय कप्तान के बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर किये जाने की खबर पर यह प्रतिक्रिया दी.

पिछले सत्र में धौनी अनुबंधित सूची की ए कैटेगरी में थे. यह पूछने पर कि क्या धौनी विश्व टी20 में खेलेंगे क्योंकि उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है. इस पर हरभजन ने कहा, मुझे नहीं लगता कि वह (धौनी) फिर भारत के लिये खेलेंगे क्योंकि उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह (2019) विश्व कप तक ही खेलेंगे. वह आईपीएल की तैयारी कर रहा होगा.

हरभजन से जब पूछा गया कि धौनी के पास आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद भारत की विश्व टी20 टीम में जगह बनाने का मौका होगा तो उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि धौनी का आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहेगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अगर वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेगा तो भी वह भारत के लिये खेल पायेगा. उन्होंने कहा, अगर ऋषभ पंत आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करता है तो? क्या आप पंत को अंतिम एकादश से हटा दोगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें