25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोहित और वार्नर के बीच मुकाबला देखने के लिए बेताब है यह खिलाड़ी

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स ने कहा है कि रोहित शर्मा और डेविड वार्नर दोनों रनों के भूखे हैं और वह तीन मैचों की आगामी शृंखला में हाल के समय के इन दो दिग्गज एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सलामी बल्लेबाजों के बीच मुकाबला देखने को बेताब हैं. विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय […]

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स ने कहा है कि रोहित शर्मा और डेविड वार्नर दोनों रनों के भूखे हैं और वह तीन मैचों की आगामी शृंखला में हाल के समय के इन दो दिग्गज एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सलामी बल्लेबाजों के बीच मुकाबला देखने को बेताब हैं.

विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम ने अपनी पिछली शृंखला में श्रीलंका को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 2-0 से शिकस्त दी जबकि ऑस्ट्रेलिया ने स्वदेश में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप किया.

जोन्स ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘गेम प्लान’ में कहा, रोहित शर्मा और डेविड वार्नर मैदान के दोनों ओर अच्छा खेलते हैं. अगर आप मैदान के एक तरफ रन बनाना मुश्किल कर देते हो तो वे मैदान के दूसरी तरफ रन बनाने का तरीका ढूंढ लेते हैं.

इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा, ये खिलाड़ी शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी फिट है और वे रन बनाने के लिए भूखे हैं. मैं देखना चाहता हूं कि इनमें से जंग कौन जीतेगा.

शृंखला की शुरुआत 14 जनवरी को मुंबई में होगी. दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय राजकोट में 17 जनवरी जबकि तीसरा बेंगलुरू में 19 जनवरी को खेल जाएगा. जोन्स ने आधुनिक क्रिकेट में 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज के होने के फायदे के बारे में भी बात की.

उन्होंने कहा, 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले जब इस रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और आप गलती करते हैं तो आपके पास समय नहीं होता- आप बोल्ड हो जाते हो या एलबीडब्ल्यू और यही कारण है कि टीमें 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों को रखना पसंद करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें