32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ी राहत, दूसरे टेस्ट से पहले बीमारी से उबरे खिलाड़ी

केपटाउन : दक्षिण अफ्रीका दौरे की शुरुआत से ही बीमारी से जूझने के बाद इंग्लैंड के ज्यादातर खिलाड़ी स्वस्थ हो गये हैं जिससे यहां खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में टीम को बेहतर संयोजन के साथ मैदान में उतरने का मौका मिलेगा. दिसंबर में दौरे के शुरू होने के बाद से 11 खिलाड़ी और सहयोगी […]

केपटाउन : दक्षिण अफ्रीका दौरे की शुरुआत से ही बीमारी से जूझने के बाद इंग्लैंड के ज्यादातर खिलाड़ी स्वस्थ हो गये हैं जिससे यहां खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में टीम को बेहतर संयोजन के साथ मैदान में उतरने का मौका मिलेगा.

दिसंबर में दौरे के शुरू होने के बाद से 11 खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के छह सदस्य किसी न किसी समय बीमार हुए, लेकिन मंगलवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया, अब कोई और खिलाड़ी बीमारी की चपेट में नहीं आया है.

शृंखला का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला जाएगा और तब तक इंग्लैंड की पूरी टीम के स्वस्थ होने की संभावना है. बीमार हुए क्रिकेटरों की सूची में कल सलामी बल्लेबाज डोमीनिक सिबले भी शामिल हो गये थे.

सिबले से पहले कप्तान जो रूट, उप कप्तान बेन स्टोक्स, जोस बटलर, स्टुअर्ट ब्राड, जोफ्रा आर्चर और जो डेनली शुरुआती टेस्ट के दौरान बीमार हो गये थे. बल्लेबाज ओले पोप बीमारी के कारण पहले टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे, जबकि क्रिस वोक्स, मार्क वुड और जैक लीच बीमारी से जूझ रहे थे. बीमारी को फैलने से रोकने के लिए कई खिलाड़ियों को बाकी खिलाड़ियों से अलग भी रखा गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें