28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फार्म में लौटा ”गब्‍बर”, शतक जमाकर दिल्ली को दिलायी अच्छी शुरुआत

नयी दिल्ली : फार्म में लौटे शिखर धवन के 137 रन की मदद से दिल्ली ने हैदराबाद के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए मैच के पहले दिन छह विकेट पर 269 रन बनाये. कड़ाके की सर्दी में फिरोजशाह कोटला पर खेले जा रहे इस मैच में धवन ने 198 गेदों का सामना करके 137 […]

नयी दिल्ली : फार्म में लौटे शिखर धवन के 137 रन की मदद से दिल्ली ने हैदराबाद के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए मैच के पहले दिन छह विकेट पर 269 रन बनाये.

कड़ाके की सर्दी में फिरोजशाह कोटला पर खेले जा रहे इस मैच में धवन ने 198 गेदों का सामना करके 137 रन बनाये. पिछले 15 महीने में पहला प्रथम श्रेणी मैच खेल रहे धवन ने 19 चौके और दो छक्के लगाये.

इससे पहले सुबह मोहम्मद सिराज ने कुणाल चंदेला (एक) और ध्रुव शोरे (0) को जल्दी आउट कर दिया. एक समय दिल्ली का स्कोर पांच विकेट पर 128 रन था.

धवन 67 के स्कोर पर रवि किरण की गेंद पर बाल-बाल बचे जब वह नोबाल रही. धवन ने अनुज रावत (29) के साथ छठे विकेट के लिये 84 रन की साझेदारी की. नीतिश राणा ने भी 25 रन बनाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें