34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत और वेस्टइंडीज की टीमें तीसरे वनडे के लिए कटक पहुंची

भुवनेश्वर : भारत और वेस्टइंडीज की टीमें कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए गुरुवार को यहां पहुंची. दोनों टीमों के खिलाड़ियों और प्रबंधन सदस्यों को सशस्त्र पुलिस बल की कड़ी सुरक्षा में यहां की एक होटल में ले जाया गया. वेस्टइंडीज ने शृंखला का पहला मैच […]

भुवनेश्वर : भारत और वेस्टइंडीज की टीमें कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए गुरुवार को यहां पहुंची.

दोनों टीमों के खिलाड़ियों और प्रबंधन सदस्यों को सशस्त्र पुलिस बल की कड़ी सुरक्षा में यहां की एक होटल में ले जाया गया. वेस्टइंडीज ने शृंखला का पहला मैच आठ विकेट से जीता था, जबकि भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले को 107 रन से जीत कर तीन मैचों की शृंखला को 1-1 से बराबर की.

शृंखला का तीसरा मुकाबला निर्णायक होने से प्रशंसकों की दिलचस्पी इसमें काफी बढ़ गयी है. भारत ने इससे पहले टी20 शृंखला को 2-1 से अपने नाम किया था. राज्य पुलिस ने इस मुकाबले के लिए भुवनेश्वर और कटक में कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की है.

दोनों टीमों के खिलाड़ी भुवनेश्वर के होटल में रह रहे है जबकि अभ्यास और मैच के लिए वे शुक्रवार, शनिवार और रविवार को यहां से कटक जाएंगे. वेस्टइंडीज टीम शुक्रवार को अभ्यास सत्र में भाग लेगी, जबकि भारतीय टीम ने होटल से एक बजे अभ्यास के लिए रवाना हुई.

पुलिस ने बताया कि कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए पुलिस बल के कम से कम 63 प्लाटून (एक प्लाटून में 30 कर्मी होते है) के अलावा रैपिड एक्शन फोर्स के लगभग 300 जवानों को तैनात किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें