33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#INDvsWI 2ndODI : बुमराह की कैंप में वापसी, विराट कोहली और रोहित शर्मा को रोकना आसान नहीं

विशाखापत्तनम : वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत दर्ज करके सीरीज में वापसी की कोशिशों में जुटी भारतीय टीम को बुधवार को दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में अपनी गेंदबाजी में सुधार करना होगा. यहां सीरीज जीतने से बतौर कप्तान कीरोन पोलार्ड का कद बढ़ेगा, लेकिन बल्लेबाजों की ऐशगाह इस पिच पर विराट कोहली या रोहित शर्मा […]

विशाखापत्तनम : वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत दर्ज करके सीरीज में वापसी की कोशिशों में जुटी भारतीय टीम को बुधवार को दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में अपनी गेंदबाजी में सुधार करना होगा. यहां सीरीज जीतने से बतौर कप्तान कीरोन पोलार्ड का कद बढ़ेगा, लेकिन बल्लेबाजों की ऐशगाह इस पिच पर विराट कोहली या रोहित शर्मा को रोकना उनके लिए आसान नहीं रहेगा. भारतीय गेंदबाजी चेन्नई में पहले मैच में खराब नहीं थी, लेकिन धीमी पिच पर 287 रन बनाने के बावजूद जीत नहीं पाने से टीम प्रबंधन के सामने कुछ सवाल उठ खड़े हुए हैं.

यहां एसीए वीडीसीए स्टेडियम पर 320 रन का स्कोर अच्छा माना जा रहा है, लिहाजा पांचवें गेंदबाजी विकल्प को उतारा जा सकता है. पिछले मैच में शिमरोन हेटमायेर और शाइ होप के शतकों की मदद से वेस्टइंडीज ने लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया था. स्पिनर रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव उस मैच में नाकाम रहे, जिन्होंने दस दस ओवरों में क्रमश: 58 और 45 रन दे डाले और उन्हें विकेट भी नहीं मिले.

भारत के पास रिजर्व खिलाड़ियों में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल हैं, लेकिन रोहित और केएल राहुल के शानदार फार्म को देखते हुए उनके खेलने की संभावना कम ही है. मनीष पांडे मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं, जो छठे नंबर पर केदार जाधव की ही जगह ले सकते हैं. जाधव ने हालांकि चेन्नई में 33 गेंद में 40 रन बनाये थे.

बुमराह ने गेंदबाजी की, पृथ्वी ने भी किया अभ्यास

विशाखापत्तनम. जसप्रीत बुमराह ने भारतीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र में पुराने एक्शन के साथ गेंदबाजी की जबकि पृथ्वी शॉ ने ट्रेनर निक वेब के साथ अभ्यास किया. बुमराह स्ट्रेस फ्रेक्चर के कारण बाहर है, लेकिन अगले साल न्यूजीलैंड दौरे के लिए उनके फिट होने की उम्मीद है. वहीं शॉ डोपिंग के कारण आठ महीने का प्रतिबंध झेलने के बाद घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए शानदार वापसी कर चुके हैं.

टीम

भारत: कोहली (कप्तान), रोहित, मयंक, लोकेश, अय्यर, मनीष, पंत, शिवम, जाधव, जडेजा, चहल, कुलदीप, दीपक, शमी और शार्दुल ठाकुर.

वेस्टइंडीज: पोलार्ड (कप्तान), अंबरीश, होप, पियरे, चेस, जोसेफ, कोटरेल, ब्रैंडन किंग, पूरन, हेटमायर, लुईस, शेफर्ड, होल्डर, पाल और हेडन वाल्श.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें