28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के बाद अब दूसरे ”टी-20” पर मंडराया ”महा” खतरा, छह या सात को राजकोट पहुंचेगा चक्रवात, होगी भारी बारिश

भारी बारिश के साथ 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती हैं हवाएं राजकोट : दिल्ली के प्रदूषण और जहरीली हवाओं का मामला अभी थमा भी नहीं है, कि अब राजकोट में होनेवाले दूसरे टी-20 पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. सात नवंबर यानी गुरुवार को होनेवाले दूसरे टी-20 से पहले भारी […]

भारी बारिश के साथ 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती हैं हवाएं

राजकोट : दिल्ली के प्रदूषण और जहरीली हवाओं का मामला अभी थमा भी नहीं है, कि अब राजकोट में होनेवाले दूसरे टी-20 पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. सात नवंबर यानी गुरुवार को होनेवाले दूसरे टी-20 से पहले भारी बारिश और तूफानी हवाओं ने मैच धुल जाने की आशंका बढ़ा दी है.

मौसम विभाग के अनुसार, ‘महा’ नामक चक्रवात छह नवंबर की शाम या सात नवंबर की सुबह गुजरात के तटीय इलाकों तक पहुंचेगा. इसकी वजह से सौराष्ट्र और दक्षिणी गुजरात में भारी बारिश होने की आशंका है.

इस दौरान तूफानी हवाएं भी चलेंगी. राजकोट उस क्षेत्र में आता है, जहां इस चक्रवात का असर होगा. चक्रवात का सबसे ज्यादा असर सौराष्ट्र और दक्षिणी गुजरात में होने की आशंका जतायी गयी है. राजकोट सौराष्ट्र का ही हिस्सा है. मौसम विभाग के मुताबिक, महा चक्रवात छह नवंबर की शाम या सात नवंबर की सुबह यहां के तटीय इलाकों तक पहुंचेगा. भारी बारिश के साथ 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. इससे मैच होना मुश्किल हो सकता है.

हर्षा भोगले और अश्विन ने जतायी चिंता

क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले और टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मौसम के इस पूर्वानुमान पर चिंता जाहिर की है. हर्षा भोगले ने ट्विटर पर कहा : गुजरात और सौराष्ट्र में छह और सात नवंबर को चक्रवात की आशंका की वजह से मछुआरों को अलर्ट जारी किया है. राजकोट में टी-20 होना है. उम्मीद है कि साइक्लोन के दौरान वहां लोग सुरक्षित रहेंगे. इस साल मौसम का मिजाज कुछ ठीक नहीं रहा है. रविचंद्रन अश्विन ने भी ट्वीट कर चिंता जतायी है. उन्होंने कहा : प्रकृति अपनी नाखुशी जाहिर कर रही है.

हार के दर्द का सामना नहीं करना चाहता था

नयी दिल्ली : करीबी टी-20 मैचों में हार के दर्द का सामना जितना मुशफिकुर रहीम ने किया है, उतना किसी ने नहीं किया और बांग्लादेश का यह पूर्व कप्तान ‘पिछले मुश्किल दो हफ्तों’ को भुलाने के लिए क्रिकेट के मैच जीतने के लिए प्रतिबद्ध था.

बेंगलुरु में 2016 में विश्व टी-20 मुकाबले में भारत के खिलाफ बांग्लादेश की एक रन की हार के दौरान टीम में शामिल रहे रहीम ने रविवार को यहां तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में नाबाद 60 रन की पारी खेलकर मेहमान टीम को जीत दिलायी, जो 149 रन के लक्ष्य का सामना कर रही थी. भारत पर बांग्लादेश की टी-20 में पहली जीत के बाद रहीम ने कहा : हमने भारत के खिलाफ काफी करीबी मैच खेले, इसलिए हमने स्वयं से वादा किया कि अगली बार हमें खेल में इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ेगा, तो हम हारना नहीं चाहेंगे.

रिषभ का बचाव किया

बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को यहां पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में रिव्यू के लिए सलाह देने में नाकाम रहे रिषभ पंत को कप्तान रोहित शर्मा ने बचाव किया है. वह मैच का दसवां ओवर था, जबकि डीआरएस को लेकर फैसले भारत के खिलाफ गये और भारतीय टीम को पहली बार बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें