35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट के दूसरे दिन भी बारिश की भविष्यवाणी

रांची : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां खेले जा रहे तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को भी बारिश का खलल पड़ सकता है. स्थानीय मौसम विभाग ने शनिवार को यह भविष्यवाणी की. खराब रोशनी और फिर बारिश के कारण शनिवार को पहले दिन भी 58 ओवर का ही खेल […]

रांची : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां खेले जा रहे तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को भी बारिश का खलल पड़ सकता है. स्थानीय मौसम विभाग ने शनिवार को यह भविष्यवाणी की.

खराब रोशनी और फिर बारिश के कारण शनिवार को पहले दिन भी 58 ओवर का ही खेल हो पाया जिससे भारत ने तीन विकेट पर 224 रन बनाए. रांची में भारतीय मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया, रांची में कुछ जगहों पर आंधी और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है.

सोमवार के बाद से ऐसा होने की संभावना कम है. लगभग पूरे दिन आज बादल छाए रहे और सूरज आंख मिचौली खेलता रहा. रोहित शर्मा ने दूसरे सत्र में 45वें ओवर में डेन पीट पर छक्के के साथ जब अपना छठा शतक पूरा किया तो कुछ देर के लिए बारिश भी हुई.

मौसम विभाग ने इसके लिए मध्य प्रदेश के पूर्वी-मध्य क्षेत्र और आसपास के इलाकों में साइक्लोनिक सर्कुलेशन को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है. भारत तीन मैचों की शृंखला में 2-0 से आगे चल रहा है और उसकी नजरें तीन मैचों की शृंखला में क्लीनस्वीप पर टिकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें