29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डुप्लेसिस टास गंवाने से चिंतित, बोले- सिक्का उछालने के लिए किसी और को भेजने में दिक्कत नहीं

रांची : एशिया में लगातार नौ मैचों में टास गंवाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस अब सिक्के की उछाल में अनुकूल परिणाम पाने के लिए इतने बेताब हैं कि उन्हें भारत के खिलाफ शनिवार से यहां शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में अपने स्थान किसी अन्य को टास के […]

रांची : एशिया में लगातार नौ मैचों में टास गंवाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस अब सिक्के की उछाल में अनुकूल परिणाम पाने के लिए इतने बेताब हैं कि उन्हें भारत के खिलाफ शनिवार से यहां शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में अपने स्थान किसी अन्य को टास के लिए भेजने में भी दिक्कत नहीं है.

दक्षिण अफ्रीका भारतीय परिस्थितियों में जूझता रहा है और पहले दो टेस्ट मैचों में टास नहीं जीतने से उसके लिए चीजें और मुश्किल हो गयी. भारत ने विशाखापत्तनम और पुणे में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 500 से अधिक रन बनाये. डुप्लेसिस ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, हम वास्तव में चाहते हैं कि हम इस टीम से अपनी शर्तों पर मुकाबला करें. पहले टेस्ट मैच में कुछ चरणों में हमने ऐसा किया. इसलिए उम्मीद है कि शनिवार को हम टास से इसकी शुरुआत करेंगे. उन्होंने हल्के फुल्के अंदाज में कहा, संभवत: हम बदलाव करेंगे. कल टास के लिए किसी अन्य को भेजकर, क्योंकि मेरा रिकार्ड अभी तक इसमें (टास जीतने) अच्छा नहीं रहा है.

डुप्लेसिस ने कहा कि अगर उनकी टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका मिलता है तो फिर कुछ भी हो सकता है. उन्होंने कहा, अगर आप पहली पारी में बड़ा स्कोर खड़ा करते हो तो फिर वहां से कुछ भी संभव है. उम्मीद है कि अगले दो दिन में इसका पता चल जायेगा और हम अच्छा स्कोर बनायेंगे. पिच थोड़ी शुष्क लग रही है और ऐसे में पहली पारी के रन महत्वपूर्ण साबित होंगे. इसके बाद दूसरी पारी में कुछ भी हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें