36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेएससीए स्टेडियम में आज अभ्यास करेगी भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें, विराट के नहीं आने से लोग हुए निराश

रांची : भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें 19 अक्तूबर से होनेवाले तीसरे टेस्ट के लिए मंगलवार को रांची पहुंच गयी है. टीम बुधवार को जेएससीए स्टेडियम में अभ्यास करेगी. जेएससीए सूत्रों के मुताबिक सुबह 10 बजे से भारतीय टीम अभ्यास करेगी. वहीं मेहमान दक्षिण अफ्रीका की टीम दोपहर दो बजे से अभ्यास करेगी. स्थानीय […]

रांची : भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें 19 अक्तूबर से होनेवाले तीसरे टेस्ट के लिए मंगलवार को रांची पहुंच गयी है. टीम बुधवार को जेएससीए स्टेडियम में अभ्यास करेगी. जेएससीए सूत्रों के मुताबिक सुबह 10 बजे से भारतीय टीम अभ्यास करेगी. वहीं मेहमान दक्षिण अफ्रीका की टीम दोपहर दो बजे से अभ्यास करेगी. स्थानीय क्रिकेटर टीमों को अभ्यास में मदद करेंगे. इसकी सूची भी तैयार कर ली गयी है.
रांची में टीमों का दर्शकों ने किया स्वागत
विराट के नहीं आने से लोग निराश
रांची : टीम इंडिया के स्वागत के लिए दिन के डेढ़ बजे से ही दर्शक एयरपोर्ट के वीआइपी निकास द्वार के समीप जमा होने लगे थे. सुरक्षा में जिला पुलिस सहित अन्य जवानों व सीआइएसएफ के जवान व अधिकारी तैनात थे. दिन के तीन बजे जैसे ही टीम के आने की सूचना मिली, लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर झलकने लगी. कई दर्शक अलग-अलग स्लोगन व फोटो वाले पोस्टर लेकर आये थे. दिन के 3.25 बजे रविचंद्रन अश्विन सबसे पहले बाहर निकले, तो लोगों ने चीयर कर उनका स्वागत किया. उनके बाद मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा बाहर आये. सभी का जोरदार स्वागत किया गया.
पीछे से दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी, रबाडा, गेंदबाज तेंबा बावुमा, एडन मार्करम, डीन एल्गर, एचडी ब्रूईन आये, तो लोगों ने उनका भी स्वागत किया. खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच होटल ले जाया गया. वहीं भारतीय कप्तान कोहली के नहीं आने से लोगों में थोड़ी निराशा दिखी.
बेंच स्ट्रैंथ को मिलेगा मौका
रांची में 19 अक्तूबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होनेवाले तीसरे टेस्ट में बेंच स्ट्रैंथ आजमा सकती है टीम इंडिया. तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रही टीम इंडिया तीसरे व आखिरी टेस्ट में युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, हनुमा विहारी, विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत और चाइनामैन कुलदीप यादव को आजमा सकती है. हालांकि हनुमा विहारी को पहले टेस्ट में मौका मिला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें