29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची टेस्‍ट से पहले दक्षिण अफ्रीका को झटका, महाराज टीम से आउट, लिंडे इन

पुणे : बायें हाथ के स्पिनर जार्ज लिंडे को चोटिल केशव महाराज की जगह भारत के खिलाफ शनिवार से रांची में शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिये दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल किया गया है. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) की विज्ञप्ति के अनुसार महाराज दूसरे मैच के दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण करते […]

पुणे : बायें हाथ के स्पिनर जार्ज लिंडे को चोटिल केशव महाराज की जगह भारत के खिलाफ शनिवार से रांची में शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिये दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल किया गया है.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) की विज्ञप्ति के अनुसार महाराज दूसरे मैच के दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गये थे और उनके दायें कंधे में चोट लगी है. एमआरआई परीक्षण से पता चला कि वह अंतिम मैच के लिये फिट नहीं हो पाएंगे. टीम के चिकित्सक रामजी हशेंद्र ने कहा, एमआरआई स्कैन से पता चला कि केशव के दायें कंधे में चोट लगी है और उन्हें पट्टी बांधकर बल्लेबाजी करनी पड़ी.

उन्होंने कहा, उनका आज सुबह फिर से परीक्षण किया गया और वह भी सहज महसूस नहीं कर रहे हैं. इसके बाद चिकित्सा दल को लगा कि वह अगले मैच तक फिट नहीं हो पाएंगे. उन्हें वापसी करने में दो से तीन सप्ताह का समय लग सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें