38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंग्‍लैंड के दो खिलाडि़यों ने कहा,बल्‍ला उठाकर एंडरसन की ओर बढ़े थे जडेजा

लंदन : भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच कथित झगडे में ताजा मोड़ आ गया है. इंग्लैंड के दो खिलाडियों ने इस मामले में जडेजा के खिलाफ बयान दिया है. इंग्‍लैंड के खिलाडि़यों ने कहा कि जडेजा घटना के दौरान बल्ला उठाकर एंडरसन की तरफ बढ़े थे. […]

लंदन : भारत के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच कथित झगडे में ताजा मोड़ आ गया है. इंग्लैंड के दो खिलाडियों ने इस मामले में जडेजा के खिलाफ बयान दिया है. इंग्‍लैंड के खिलाडि़यों ने कहा कि जडेजा घटना के दौरान बल्ला उठाकर एंडरसन की तरफ बढ़े थे.

* जडेजा को 50 प्रतिशत मैच फिस का जुर्माना

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार बेन स्टोक्स और मैट प्रायर ने जडेजा के खिलाफ सुनवाई के दौरान कहा कि घटना के दौरान जडेजा ने एंडरसन को बल्ला दिखाया था. उस घटना के कारण जडेजा को मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ा.

वेबसाइट ने कहा, सुनवाई के दौरान इंग्लैंड के गवाहों बेन स्टोक्स और मैट प्रायर ने मैच रैफरी डेविड बून से कहा कि जडेजा धमकीभरे अंदाज में एंडरसन की ओर बढे और एंडरसन ने अपने बचाव में यह कदम उठाया. एंडरसन के खिलाफ लेवल तीन के अपराध की सुनवाई एक अगस्त को होगी. नाटिंघम में पहले टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के दौरान एंडरसन ने कथित तौर पर जडेजा को धक्का दिया और अपशब्द कहे.

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा, प्रायर ने कहा कि जडेजा ने खतरनाक ढंग से बल्ला उठाया और एंडरसन की ओर बढे. स्टोक्स ने कहा कि जडेजा ने पहले एंडरसन को धक्का दिया. भारत का दावा है कि जडेजा ने न तो एंडरसन को छुआ और न ही अपशब्द कहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें