26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्‍पॉट फिक्सिंग की बात मान लें शारजील, तब होगी पाक टीम में वापसी : पीसीबी

कराची : स्पाट फिक्सिंग मामले में फंसे पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाल शारजील खान ने 30 महीने की सजा शनिवार को पूरी कर ली, लेकिन पीसीबी ने साफ कर दिया कि क्रिकेट में वापसी के लिए उन्हें अपनी गलती को स्वीकार कर भ्रष्टाचार रोधी पुनर्वास कार्यक्रम में भाग लेना होगा. शारजील को पाकिस्तान सुपर लीग […]

कराची : स्पाट फिक्सिंग मामले में फंसे पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाल शारजील खान ने 30 महीने की सजा शनिवार को पूरी कर ली, लेकिन पीसीबी ने साफ कर दिया कि क्रिकेट में वापसी के लिए उन्हें अपनी गलती को स्वीकार कर भ्रष्टाचार रोधी पुनर्वास कार्यक्रम में भाग लेना होगा.

शारजील को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में फिक्सिंग का दोषी पाये जाने के बाद अगस्त 2017 में पांच साल निलंबन की सजा दी गयी थी, लेकिन पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी न्यायधिकरण ने उनके निलंबन की आधी सजा रद्द कर दी थी.पीसीबी के भ्रष्टाचार रोधी न्यायधिकरण ने शारजील के साथ खालिद लतीफ, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद नवाज, नसीर जमशेद जब शाहबाज हसन को भी मैच फिक्सिंग में संलिप्त पाया था.

पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि शारजील को सितंबर में होने वाले कायदे आजम ट्रॉफी में खेलने का मौका मिल सकता है, लेकिन इसके लिए उन्हें स्पॉट फिक्सिंग में अपनी संलिप्तता स्वीकार करनी होगी और अपने कार्यों के लिए माफी मांगनी होगी.उन्होंने कहा कि सलमान बट्ट और मोहम्मद आसिफ को भी क्रिकेट में वापसी के लिए 2015 में ऐसा ही करना पड़ा था. शारजील से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उन्होंने अपने खिलाफ लगे पांच आरोपों को मान लिया, लेकिन यह स्वीकार नहीं किया कि वह स्पॉट फिक्सिंग में शामिल थे और इससे उन्हें वित्तीय फायदा हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें