31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

COA ने MCA को लगायी फटकार, कहा – अनियमिततायें ठीक करो या BCCI चुनाव से रहो बाहर

मुंबई : भारतीय क्रिकेट का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति ने एमसीए से कहा कि वह या तो अपने संविधान की ‘अनियमिततायें’ ठीक करे या 22 अक्तूबर को होने वाले बीसीसीआई चुनाव से बाहर रहने को तैयार रहे. मुंबई क्रिकेट संघ भारत के सबसे पुराने क्रिकेट संघों में से है और 70 से अधिक […]

मुंबई : भारतीय क्रिकेट का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति ने एमसीए से कहा कि वह या तो अपने संविधान की ‘अनियमिततायें’ ठीक करे या 22 अक्तूबर को होने वाले बीसीसीआई चुनाव से बाहर रहने को तैयार रहे.

मुंबई क्रिकेट संघ भारत के सबसे पुराने क्रिकेट संघों में से है और 70 से अधिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर दे चुका है. पिछले साल सितंबर में इसने लोढा समिति के सुझावों के तहत नया संविधान लागू किया, लेकिन सीओए ने उसमें अनियमिततायें पाई हैं.

सीओए ने एमसीए को 19 जुलाई को लिखे पत्र में कहा , सीओए द्वारा एमसीए को 17 जुलाई 2019 को भेजे गए ईमेल के संबंध में आपका ध्यान आकर्षित कराना है जो एमसीए के संविधान में अनियमितताओं के संदर्भ में है.

इसमें कहा गया , इस पर आपके जवाब की प्रतीक्षा है. एमसीए को अपने संविधान की कमियां दूर करनी होगी. ऐसा नहीं करने पर उसे बीसीसीआई की चुनाव प्रक्रिया से बाहर कर दिया जायेगा. इस बीच एमसीए के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक उन्होंने सीओए के ईमेल का जवाब नहीं दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें