38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीला दीक्षित के निधन पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर दुख जताया

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस की वरिष्‍ठ नेता और दिल्‍ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित का शनिवार को दोपहर में 81 साल की उम्र में निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार चल रही थीं. इधर उनके अचानक निधन की खबर से राजनीति के क्षेत्र के साथ-साथ क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गयी. […]

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस की वरिष्‍ठ नेता और दिल्‍ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित का शनिवार को दोपहर में 81 साल की उम्र में निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार चल रही थीं.

इधर उनके अचानक निधन की खबर से राजनीति के क्षेत्र के साथ-साथ क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गयी. टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शीला दीक्षित के अचानक निधन की खबर के बाद फौरन ट्वीट किया और दुख जताया. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, शीला दीक्षित के निधन की खबर से वो काफी दुखी हैं. क्रिकेटर के साथ-साथ कई लोग भी शीला दीक्षित को उनके निधन पर भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

गौरतलब हो शनिवार सुबह में उन्‍हें उल्‍टी की शिकायत के बाद दिल्‍ली के एस्‍कॉट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. जहां दोपहर में वो आखिरी शांस लीं. मालूम हो शीला दीक्षित 15 सालों तक दिल्‍ली की मुख्‍यमंत्री रहीं. इसके साथ वो केरल की राज्‍यपाल भी रहीं. इसके साथ ही वो 3 बार विधायक और एक बार सांसद भी रहीं.

मौजूदा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने उन्‍हें दक्षिण दिल्‍ली से चुनाव लड़ाया था, लेकिन उन्‍हें भाजपा के उम्‍मीदवार मनोज तिवारी ने हराया. हालांकि अच्‍छी बात रही कि चुनाव जीतकर मनोज तिवारी सबसे पहले आर्शीवाद लेने के लिए अपने विपक्षी शीला दीक्षित के आवास पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें