29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जब बीच मैदान पर फट गयी इस क्रिकेटर की पैंट, देखें VIDEO

नयी दिल्‍ली : दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्‍तान को 6 विकेट से रौंदकर पहला टेस्‍ट मैच अपने नाम कर लिया. इस मैच में डीन एल्‍गर और हाशिम अमला ने शानदार अर्धशतक जमाये. बहरहाल इस मैच में मैदान पर एक ऐसा वाक्‍या हुआ जिसे देखकर स्‍टेडियम में मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाये. दरअसल मैदान पर […]

नयी दिल्‍ली : दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्‍तान को 6 विकेट से रौंदकर पहला टेस्‍ट मैच अपने नाम कर लिया. इस मैच में डीन एल्‍गर और हाशिम अमला ने शानदार अर्धशतक जमाये.

बहरहाल इस मैच में मैदान पर एक ऐसा वाक्‍या हुआ जिसे देखकर स्‍टेडियम में मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाये. दरअसल मैदान पर ही एक खिलाड़ी की पैंट फट गयी और उसे किसी तरह मैदान के बाहर ले जाया गया.

इसे भी पढ़ें…

स्मिथ को बड़ी राहत, बांग्लादेश ने टी20 टूर्नामेंट में लगा प्रतिबंध हटाया

दरअसल अफ्रीका और पाकिस्‍तान के बीच तीसरे दिन जब लंच के समय दोनों टीमें मैदान से बाहर जा चुकी थी तब दक्षिण अफ्रीका पूर्व तेज गेंदबाज शॉन पोलक और ग्रीम स्मिथ लाइव टीवी के लिए एक्‍सपर्ट के तौर पर क्रीज पर मौजूद थे. उसी समय मार्क निकोलस ने पोलक की और एक गेंद फेंका उसे कैच की कोशिश में पोलक की पैंट फट गयी. दरअसल पोलाक गेंद को कैसे कैच करनी चाहिए ये बता रहे थे. उन्‍होंने गेंद को कैच तो कर लिया, लेकिन उसमें उनका पैंट साथ नहीं दिया.

इसे भी पढ़ें…

हमें हमेशा याद दिलाया जाता है कि हमने बेईमानी की है : जोंस

उसके बाद पोलक की हालत देखने लायक हो गयी. अपने हाथों से वो अपनी फटी पैंट को छूपाने की कोशिश कर रहे थे और दूसरी ओर उनके साथ मौजूद ग्रीम स्मिथ और निकोलस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे. पोलक किसी तरह मैदान के बाहर जाना चाह रहे थे, लेकिन उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गयी. अब पोलक की फटी पैंट वाला वीडियो सोशल मीडिया में छा गया है और उसमें क्रिकेट फैंन्‍स जमकर मजे ले रहे हैं.

पोलक को मैदान के बाहर निकले के लिए तौलिए का सहारा लेना पड़ा. बाद में पोलक ने अपनी फटी पैंट की तसवीरें सोशल मीडिया में शेयर की. बाद में ग्रीम स्मिथ ने ट्वीट कर पोलक पर जमकर मजे लिये.

इसे भी पढ़ें…

Year2018 : छाये रहे दो कप्तान, विराट कोहली बने हीरो, तो स्टीव स्मिथ विलेन

गौरतलब हो दक्षिण अफ्रीका ने डीन एल्गर और हाशिम अमला के अर्धशतकों से शुक्रवार को यहां सुपरस्पोर्ट पार्क में पहले टेस्ट मैच में तीन दिन के अंदर पाकिस्तान को छह विकेट से शिकस्त दी.

एल्गर और अमला ने दूसरे विकेट के लिये 119 रन की साझेदारी निभायी. कामचलाऊ गेंदबाज शान मसूद ने एल्गर को आउट कर इस भागीदारी का अंत किया जो 50 रन बनाने की अगली गेंद पर आउट हो गये.

इसे भी पढ़ें…

जब बच्चा संभालने के कमेंट पर टिम पेन को ऋषभ पंत ने दिया ये जवाब तो…

अमला 63 रन बनाकर नाबाद रहे. दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिये 149 रन का लक्ष्य मिला, उसने तीसरे दिन चाय से पहले चार विकेट पर 151 रन बनाकर इसे हासिल किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें