28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिखर धवन की 10 साल बाद हुई ”घर वापसी”, हैदराबाद छोड़ दिल्‍ली से खेलेंगे आईपीएल

नयी दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों के बदले शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जोड़ दिया है जिससे यह सलामी बल्लेबाज 10 साल बाद अपने घरेलू शहर की आईपीएल फ्रेंचाइजी से खेलेंगे. धवन की जगह दिल्ली ने ऑलराउंडर विजय शंकर, स्पिनर शाहबाज नदीम और युवा अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स के लिए रिलीज […]

नयी दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों के बदले शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जोड़ दिया है जिससे यह सलामी बल्लेबाज 10 साल बाद अपने घरेलू शहर की आईपीएल फ्रेंचाइजी से खेलेंगे.

धवन की जगह दिल्ली ने ऑलराउंडर विजय शंकर, स्पिनर शाहबाज नदीम और युवा अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स के लिए रिलीज किया है. इस साल हुई खिलाड़ियों की नीलामी में सनराइजर्स ने धवन को राइट टू मैच कार्ड के जरिए पांच करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा था.

इसे भी पढ़ें…

कुलदीप यादव ने बतायी वेस्टइंडीज पर जीत की वजह, बोले : ईडेन गार्डेन से अच्छी तरह वाकिफ होने का फायदा मिला

बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि इस राशि से नाखुश था जिसके कारण वह अब दिल्ली से जुड़ गए हैं जिसकी ओर से वह 2008 में पहले आईपीएल में खेले थे. सनराइजर्स ने बयान में कहा, हम दुख के साथ घोषणा करते हैं कि हमारे साथ लंबे समय से जुड़े खिलाड़ियों में से एक शिखर धवन 2019 में दूसरी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे. हमें खुशी है कि हमने राइट टू मैच कार्ड के जरिए धवन को खरीदा था.

इसे भी पढ़ें…

हरिद्वार में अनुष्‍का के साथ जन्मदिन मना रहे हैं कोहली, सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता

बयान के अनुसार, दुर्भाग्य से यह दिखने लगा था कि इस राशि में बिकने के बाद से ही वह थोड़ा असहज था लेकिन आईपीएल नियमों के तहत हम इसमें बदलाव नहीं कर सकते.

हम वर्षों से शिखर के शानदार योगदान की सराहना करते हैं और हमें दुख है कि वित्तीय कारणों से उसने फैसला किया कि यह आगे बढ़ने का समय है. धवन 2013 से सनराइजर्स से जुड़े थे और इस दौरान वह 91 पारियों में 2768 रन बनाकर टीम के शीर्ष स्कोरर रहे.

इसे भी पढ़ें…

गंभीर ने छोड़ी दिल्ली रणजी टीम की कप्तानी, कहा युवाओं को मिले मौका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें