27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हसीनजहां के आरोपों में फंसे मोहम्मद शमी के परिजनों और गवाहों से अमरोहा में हुई पूछताछ

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के परिवार के सदस्यों से कोलकाता पुलिस ने यूपी के अमरोहा में घंटों पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया. इसके साथ ही तीन गवाहों का भी पुलिस ने बयान दर्ज किया है, जिसने शमी की पत्नी पर अत्याचार होते देखा था. कोलकाता पुलिस के संयुक्त […]

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के परिवार के सदस्यों से कोलकाता पुलिस ने यूपी के अमरोहा में घंटों पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया. इसके साथ ही तीन गवाहों का भी पुलिस ने बयान दर्ज किया है, जिसने शमी की पत्नी पर अत्याचार होते देखा था. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि मोहम्मद शमी की मां अंजुम आरा, उनकी भाभी शाना परवीन व बहन सबीना अंजुम से अमरोहा के डिडौली में पूछताछ की गयी. शमी की पत्नी हसीन जहां ने शादी के बाद से जो भी घरेलू अत्याचार के आरोप इन सदस्यों पर लगाये हैं, इस बारे में पूछताछ की गयी.
इन सदस्यों से मिले जवाब को रिकार्ड किया गया है, जिससे वे अपने बयान से पलट ना सके. इसके अलावा श्री त्रिपाठी ने बताया कि हसीन जहां ने शिकायत के दौरान कुछ गवाहों के नाम का जिक्र किया था, जिन्होंने उनपर हुए अत्याचारों को देखा था. इसके कारण अमरोहा में मोहम्मद शाकिर पासा, मोहम्मद हसनैन और मोहम्मद इमरान नामक तीन गवाहों का बयान रिकार्ड किया गया है. इसमें उन्होंने क्या देखा व उन्हें हसीन जहां पर हो रहे अत्याचार की क्या-क्या जानकारी थी, इस बारे में पूछताछ की गयी.
इस मामले से जुड़ा कोई सबूत उनके पास है या नहीं, यह भी जानने की कोशिश की गयी. इसके साथ अमरोहा में हसीन जहां के घर के आसपास में रहनेवाले लोगों से भी पूछताछ कर उनका बयान रिकार्ड किया गया. अपनी जांच पूरी करने के बाद सभी आरोपियों व गवाहों का बयान लेकर कोलकाता पुलिस की टीम कोलकाता लौटनेवाली है, जिससे पूरे मामले को आगे बढ़ाया जा सके.
ज्ञात हो कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी, शमी के बड़े भाई मोहम्मद हसीब के अलावा शमी की मां, उनकी बहन व हसीब की पत्नी पर उनके साथ ससुराल में अत्याचार व मारपीट की शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस ने इस मामले में क्रिकेटर मोहम्मद शमी व उसके भाई मोहम्मद हसीब से पूछताछ कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें