28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एशेज के दौरान भी ऑस्ट्रेलिया ने किया था बॉल टेंपरिंग, माइकल वान ने किया खुलासा

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व माइकल वान ने कहा कि उन्हें पक्का विश्वास है कि ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल की टेस्ट शृंखला के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की थी. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने की योजना में शामिल होने के […]

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व माइकल वान ने कहा कि उन्हें पक्का विश्वास है कि ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल की टेस्ट शृंखला के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की थी.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने की योजना में शामिल होने के लिये आईसीसी ने एक मैच के लिये निलंबित कर रखा है.

स्मिथ ने कहा था कि यह पहला अवसर था जबकि उनकी कप्तानी में ऐसा हुआ लेकिन 2005 में एशेज जीत के दौरान इंग्लैंड के कप्तान रहे वान का मानना है कि ऐसा पिछले कुछ समय से चल रहा है. वान ने कहा, मैं नहीं मान सकता कि ऐसा पहले नहीं हुआ था. मैंने देखा कि बहुत अधिक क्षेत्ररक्षकों ने बहुत अधिक पट्टियां बांध रखी थी विशेषकर एशेज शृंखला के दौरान. वे मिड आफ, मिड आन पर खड़े रहते थे. आप उनका नाम नहीं लेना चाहते लेकिन वे जानते हैं कि वे कौन हैं.
उन्होंने कहा, मुझे पक्का विश्वास है कि एशेज शृंखला के दौरान भी ऐसा हो रहा था. लेकिन इंग्लैंड की 4-0 से हार का कारण यह नहीं है. इंग्लैंड तब भी यह शृंखला गंवाता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें