31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिता बनने वाला है टीम इंडिया का यह स्टार क्रिकेटर

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के स्‍टार क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने नये साल में अपने चाहने वालों को बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर की और फैन्स को बताया कि वो बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं. पुजारा ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी पूजा के साथ फोटो शयर की. पुजारा ने […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के स्‍टार क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने नये साल में अपने चाहने वालों को बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर की और फैन्स को बताया कि वो बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं. पुजारा ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी पूजा के साथ फोटो शयर की.

पुजारा ने तसवीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हम आने वाले इस नये साल के मौके पर एक नन्हे बच्चे की आशा करते हैं. आशा करता हूं कि वह खुशियों और नयी सौगात के साथ हमारे जीवन में खुशियां भर लाये.’ तसवीर में पुजारा DADDY वाला मास्क लगाये हुए हैं और उनकी पत्नी पूजा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

गौरतलब हो कि पुजारा और पूजा ने 13 फरवरी 2013 को शादी की थी. पुजारा के क्रिकेट कैरियर में पत्नी पूजा का अहम रोल रहा है. पुजारा जहां भी क्रिकेट खेलने जाते हैं पत्नी पूजा साथ में नजर आती हैं और स्टेडियम में बैठकर पति का उत्साह भी बढ़ाती हैं.

साल 2017 में शानदार बल्‍लेबाजी के कारण आईसीसी रैंकिंग में पुजारा नंबर तीन टेस्ट क्रिकेट रहे. इसके साथ ही पुजारा साल 2017 में सबसे अधिक (1140 रन) रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें